Swiggy पर खाना आर्डर करना अब होगा आसान, लॉन्च की अपनी यूपीआई सुविधा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2323188

Swiggy पर खाना आर्डर करना अब होगा आसान, लॉन्च की अपनी यूपीआई सुविधा

Swiggy Latest Update: स्विगी अपने यूजर्स को ऐप में ही यूपीआई पेमेंट का विकल्प देने जा रही है. इसलिए प्लेटफॉर्म ने Yes Bank और JusPay के साथ साझेदारी की है.

 

Swiggy पर खाना आर्डर करना अब होगा आसान, लॉन्च की अपनी यूपीआई सुविधा

Swiggy: लोकप्रिय फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने अपनी खुद की यूपीआई सेवा शुरू की है. अब स्विगी से खाना ऑर्डर करने वाले यूजर्स को पेमेंट के लिए दूसरे ऐप पर निर्भर नहीं रहना पड़ेगा. प्लेटफ़ॉर्म का मानना ​​है कि अन्य ऐप्स पर निर्भरता कम करने से भुगतान विफलता के मामले कम होंगे और उपयोगकर्ता अनुभव बेहतर होगा. स्विगी ने कथित तौर पर प्लग-इन के रूप में एक नई इन-ऐप भुगतान सेवा लॉन्च की है. फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने इसके लिए यस बैंक और जसपे के साथ साझेदारी की है. स्विगी फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो को टक्कर देने की तैयारी कर रही है.

यूजर्स को जल्द मिलेगी स्विगी यूपीआई सेवा 
स्विगी ने कर्मचारियों के बीच करीबी उपयोगकर्ता समूह के लिए अपनी नई सेवा शुरू की है और जल्द ही इसे ग्राहकों के लिए भी लॉन्च किया जाएगा.

ये भी पढ़े: Bharti Airtel का बड़ा दावा, 37.5 करोड़ ग्राहकों के डेटा चोरी की बात से किया इनकार

खाना ऑर्डर करना होगा आसान 
जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक ग्राहक Google Pay और PhonePe जैसे थर्ड पार्टी ऐप्स की मदद से पेमेंट करते थे, जिससे लोगों को पेमेंट करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था. ऐसे में स्विगी ने अपने यूजर्स के लिए ऐप में ही यूपीआई सर्विस लॉन्च करने का फैसला किया है. इस सुविधा के आने के बाद भुगतान और खाना ऑर्डर करना सभी लोगों के लिए आसान हो जाएगा.

Trending news