Afg Vs SL Prediction: श्रीलंका-अफगानिस्तान में कौन सी टीम बेहतर, कैसा है स्टेडियम का पुराना रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1320560

Afg Vs SL Prediction: श्रीलंका-अफगानिस्तान में कौन सी टीम बेहतर, कैसा है स्टेडियम का पुराना रिकॉर्ड

Sri Lanka Vs Afghanistan Prediction: एशिया कप 2022 का पहला मैच आज होने जा रहा है. मैच से पहले हम आपको दोनों टीमों के बारे में बताने जा रहे हैं. साथ ही संभावित प्लेइंग इलेवन और स्टेडियम का पिछला रिकॉर्ड भी बताएंगे. 

File PHOTO

Afg Vs SL Prediction Asia Cup 2022: आज से एशिया कप 2022 का आगाज़ होने जा रहा है. पहला मुकाबला अफगानिस्तान और श्रीलंका (Afg Vs SL) के बीच देखने को मिलेगा. दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए तैयार हैं. खिलाड़ियों की प्रेक्टिस करती तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखा जा सकती है. इस खबर में हम आपको अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच होने वाली जंग के बारे में बताएंगे. साथ ही यह भी बताएंगे कि दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है. 

दुबई स्टेडियम का टॉस और पिच रिकॉर्ड

सबसे पहले तो यह बता दें कि यह मुकाबला दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस स्टेडियम को लेकर कहा जाता है कि टॉस कोई मायने नहीं रखता लेकिन पिछले साल के रिकॉर्ड्स कुछ और ही बताते हैं. एक जानकारी के मुताबिक दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पिछले एक साल में कुल 13 टी20 मैच खेले गए हैं, जिनमें से 12 में पहले गेंदबाज़ी करने वाली टीमों ने जीत हासिल की है. जबकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने सिर्फ एक मैच जीता है.

यह भी देखिए:
Afg vs SL Dream11 Prediction: अपनी Dream 11 Team में जरूर शामिल करें ये खिलाड़ी; सबके हैं फेवरेट

इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि दोनों ही टीमों की T20 में ज्यादा अच्छी हालत नहीं है. ICC-T20 में श्रीलंका 8वें और अफगानिस्तान टीम 10वें नंबर पर है. इसके अलावा श्रीलंकाई टीम इस साल एक भी टी-20 मैच नहीं जीत पाई है. वहीं अफगानिस्तान भी हाल ही में आयरलैंड के खिलाफ हुई सीरीज़ में शिकस्त खाकर आई है. 

यह भी पढ़ें:
India Vs Pak: केएल राहुल ने बताया क्या करेगी टीम, 10 महीने पहले बन चुका है मास्टर प्लान

Afghanistan Predicted Playing 11: अफगानिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन
नजीबुल्लाह ज़दरान, हज़रतुल्लाह ज़ज़ई, इब्राहिम ज़दरान, उस्मान गनी, रहमानुल्ला गुरबाज़, मोहम्मद नबी, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन-उल-हक, नूर अहमद, करीम जानत.

Sri Lanka Predicted Playing 11: श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन
पथुम निसानका, गुणथिलका, भानुका राजपक्षे, चरित असलंका, धनंजया डी सिल्वा, दासुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, थीक्षाना, चमिका करुणारत्ने, असिथा फर्नांडो और जेफरी वेंडरसे.

यह भी देखिए:
Afghanistan: जानिए अफगानिस्तान की प्लेइंग इलेवन, स्क्वॉड, शेड्यूल, ताकत और कमजोरी
Sri Lanka Asia Cup: जानिए श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन, स्क्वॉड, शेड्यूल, ताकत और कमजोरी

 

Trending news