अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे स्टार स्पिनर राशिद खान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2406546

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे स्टार स्पिनर राशिद खान

Afghanistani vs New Zealand Test Match: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर राशिद खान को पीठ में चोट लगी है. इस वजह से वह न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें.

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे स्टार स्पिनर राशिद खान

Afghanistani vs New Zealand Test Match: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार स्पिनर राशिद खान पीठ की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे. यह टेस्ट मैच 9 से 13 सितंबर तक खेला जाएगा. चोट की वजह से स्टार स्पिनर राशिद खान को अफगानिस्तान की 20 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है. 

इस वक्त काबूल में हैं राशिद खान
अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के करीबी सूत्रों ने 28 अगस्त को आईएएनएस को बताया कि राशिद को अफगानिस्तान की 20 खिलाड़ियों की टीम से हटा दिया गया है और वह काबुल में देश की राष्ट्रीय अकादमी में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं. राशिद अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) द्वारा न्यूजीलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिए घोषित 20 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं हैं.

अफगानिस्तान ने टीम का किया ऐलान
गौरतलब है कि 20 सदस्यीय टीम बुधवार को भारत पहुंची और ग्रेटर नोएडा में एक सप्ताह के तैयारी शिविर का पहला प्रैक्टिस सेशन हुआ. खिलाड़ियों के प्रदर्शन और फिटनेस को ध्यान में रखते हुए अफगानिस्तान शिविर के आखिर में अपनी अंतिम टीम की घोषणा करेगा. स्टार स्पिनर एक क्रिकेट खिलाड़ी है और दुनिया भर की ज्यादातर बड़े फ्रेंचाइजी क्रिकेट लीगों में शामिल है.

अफगानिस्तान की टीम
हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), इब्राहिम जादरान, रियाज हसन, अब्दुल मलिक, रहमत शाह, बहीर शाह महबूब, इकराम अलीखेल (विकेटकीपर), शाहिदुल्लाह कमाल, गुलबदीन नाइब, अफसर जजई (विकेटकीपर), अजमतुल्लाह उमरजई, जियाउर्रहमान अकबर, शम्सुर्रहमान, कैस अहमद, जहीर खान, निजात मसूद, फरीद अहमद मलिक, नवीद जादरान, खलील अहमद और यम अरब.

Trending news