गौतम के KKR में शामिल होने के बाद मालिक शाहरुख खान ने कहा ‘गंभीर हमारा अपना है’
Advertisement

गौतम के KKR में शामिल होने के बाद मालिक शाहरुख खान ने कहा ‘गंभीर हमारा अपना है’

Shah Rukh Khan on Gautam Gambhir: टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने फिर से अपनी पुरानी आईपीएल टीम में वापसी कर ली है. गंभीर केकेआर के साथ बतौर मेंटोर के पद पर ज्वाइनिंग किया है. वह इससे पहले एलएसी के साथ काम कर रहे थे.

 

 गौतम के KKR में शामिल होने के बाद मालिक शाहरुख खान ने कहा ‘गंभीर हमारा अपना है’

Shah Rukh Khan on Gautam Gambhir: टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ( Gautam Gambhir ) ने फिर से अपनी पुरानी आईपीएल टीम में वापसी कर ली है. गंभीर ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) की टीम केकेआर यानी कोलकाता नाईट राइडर्स के साथ बतौर मेंटोर के पद पर ज्वाइन कर लिया है.  इससे पहले गंभीर एलएसजी यानी लखनऊ सुपरजाइंट्स के साथ काम कर रहे थे.  गंभीर के केकेआर में शामिल होने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर के का जवाब देते हुए मालिक शाहरुख खान ने कहा, “क्यूंकि गौतम गंभीर हमारा अपना है, केकेआर का कैप्टन है और परिवार का हिस्सा है.”

गौतम गंभीर ने की पुष्टि
गौतम गंभीर ने LSG को छोड़ने और केकेआर के साथ ज्वाइनिंग करने के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट  X पर बताया कि उन्होंने केकेआर के साथ काम करने के लिए फैसला किया है. उन्होंने इस पोस्ट में KKR ( Kolkata Knight Riders ) की 23 नंबर वाली जर्सी पहन रखी है. इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी ने बुधवार को ऐलान करते हुए कहा कि वह केकेआर के साथ मेंटोर के पद पर काम करेंगे और टीम के हेड कोच चंद्रकांत पंडित ( KKR Head Coach Chandrakant Pandit ) के साथ मिलकर केकेआर को संवारेंगे.

KKR में वापसी करने के बाद बोले गंभीर
गौतम गंभीर ने अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी साथ जुड़ने के बाद कहा, “मैं एक भावुक आदमी नहीं हूं और कई चीजें मुझे प्रभावित नहीं करती हैं लेकिन यह अलग है. मैं वहीं पर वापस आ गया , जहां से यह सब शुरू हुआ था. मैं ने सिर्फ केकेआर में वापस आ रहा हूं बल्कि मैं एक खुबसूरत और आनंदित के शहर में वापसी कर रहा हूं. मैं वापस आ गया हूं. मैं भूखा हूं और 23वें नंबर पर हूं.  आमी केकेआर.”

 

 

Trending news