Anushka Sharma ने पूरी की Virat Kohli की ख्वाहिश, बोलीं देखते थे खाली समय में ऐसी वीडियो
Advertisement

Anushka Sharma ने पूरी की Virat Kohli की ख्वाहिश, बोलीं देखते थे खाली समय में ऐसी वीडियो

Anushka Sharma completes the wish of Virat Kohli: अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की बड़ी ख्वाहिश पूरी की है. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है. आपको बता दें विराट कोहली अनुष्का के साथ मुंबई में हैं.

Anushka Sharma ने पूरी की Virat Kohli की ख्वाहिश, बोलीं देखते थे खाली समय में ऐसी वीडियो

Anushka Sharma gives treat to Virat Kohli: भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली दिल्ली के रहने वाले हैं, और जब कोई दिल्लीवासी मुंबई जाता है तो वह यहां के खाने को जरूर मिस करता है. ऐसा ही कुछ विराट के साथ हुआ. दरअसल विराट कोहली मुंबई रह रहे हैं और उन्हें वहां रहकर छोले भटूरे की ख्वाहिश हुई. जिसके बाद अनुष्का ने बड़ी मुश्किल से उनके लिए दिल्ली के टेस्ट वाले छोले भटूरों का इंतेजाम किया. अनुष्का ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है.

अनुष्का शर्मा ने विराट को खिलाए दिल्ली वाले छोले भटूरे

आपको बता दें विराट कोहली को छोले भटूरे काफी पसंद हैं. उन्होंने अपने कई इंटरव्यू में दिल्ली के छोटे भटूरों का भी जिक्र किया है. इस बारे में अनुष्का शर्मा बखूबी जानती है. विराट दिल्ली गए तो उन्हें दिल्ली के छोले भटूरे याद आने लगे. जिसके बाद तलाश हुई कि कैसे विराट के लिए दिल्ली के स्वाद वाले छोले भटूरों का इंतेजाम किया जाए.

fallback

खाली टाइम में देखते थे छोले भटूरों की वीडियो

आज हमारे घर में एक बड़ा दिन है. आखिरकार एकदम ना खत्म होने वाली खोज के बाद एकदम दिल्ली जैसे छोले भटूरे मुंबई में मिले हैं. मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि यह खोज खत्म हो गई है. जो विराट को जानते हैं वह उनके छोले भटूरों को लेकर प्यार से वाकिफ हैं. एक चीट मील पर कोई गिल्ट नहीं है. अनुष्का ने बताया कि वह फ्री टाइम में दिल्ली के छोले भटूरों की वीडियो देखते हैं. आखिरकार विराट की ख्वाहिश पूरी हो गई है.

अनुष्का शर्मा ने अगली स्टोरी में उस दुकान का भी फोटो शेयर किया है जिसके छोले भटूरे दिल्ली जैसे हैं. एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने अपने भटूरों को लेकर प्रेम का जिक्र किया था. उन्होंने बताया था कि दिल्ली के राजौरी गार्डन में राम के छोले भटूरे खाए जाएं. वह भी उसके दुकान के पास जाकर, क्योंकि घर आते-आते तो वह पूरी तरह खराब हो जाते हैं.

Trending news