Ind Vs SL: श्रीलंका की भारत पर जबरदस्त जीत, पूरे मैच में भारत पर हावी रहे श्रीलंकाई खिलाड़ी
topStories0hindi1339425

Ind Vs SL: श्रीलंका की भारत पर जबरदस्त जीत, पूरे मैच में भारत पर हावी रहे श्रीलंकाई खिलाड़ी

India Vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच हुए एशिया कप सुपर-4 के मुकाबले में भारत हार गया है. यूं तो श्रीलंका ने एक बार भी भारत को मैच में ऊपर नहीं होने दिया, हालांकि आखिरी कुछ ओवरों में भारत ने मैच दिलचस्प बना दिया था. 

Ind Vs SL: श्रीलंका की भारत पर जबरदस्त जीत, पूरे मैच में भारत पर हावी रहे श्रीलंकाई खिलाड़ी

Ind Vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच हुए सुपर-4 के मुकाबले में श्रीलंका ने 6 विकेट सी मुकाबला जीत लिया है. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के फैसला लिया है. जिसके जवाब में भारत ने 173 रन बनाए. इसमें कप्तान रोहित शर्मा ने बेहतरीन पारी खेली. जवाब में श्रीलंका के सलामी बल्लेबाजों तूफानी पारियां खेली. हालांकि आखिर में भारत ने मैच को दिलचस्प बना लिया था. लेकिन एक बार भी ऐसा नहीं लगा कि भारत इस मैच में कहीं श्रीलंका से बेहतर रहा. ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगा कि श्रीलंका डिफेंडिंग या फिर 7 बार एशिया कप की चैंपियन टीम के साथ खेल रही है. 

यह भी देखिए:
कब तक केएल राहुल का बोझ ढोएगी टीम इंडिया, चारों मैचों में फैंस को किया मायूस

श्रीलंकाई बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों ने भारत पर हावी होकर खेल खेला. वहीं अगर भारत की बात करें तो एशिया कप के पिछले मैचों की तरह ही देखने को मिला. भारत की ना तो बल्लेबाजी बेहतर दिखी और ना ही गेंदबाजी. भारत की तरफ से सबसे बेहतरीन पारी कप्तान रोहित शर्मा ने खेली. उन्होंने 41 गेंदों में 72 रन बनाए. वहीं दूसरे नंबर सूर्य कुमार यादव का नाम आता है. उन्होंने 29 गेंदों में 34 रन बनाए. इसके अलावा हार्दिक पंड्या और ऋषभ पंद ने 17-17 रन बनाए. 

यह भी देखिए:
Avesh Khan: Asia Cup से बाहर हुए आवेश खान? इस गेंदबाज को मिलेगा मौका!

सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि केएल राहुल कब अपनी जिम्मेदारियों को समझेंगे. वो आज फिर 6 रन बनाकर आउट हो गए. पिछले चारों मैचों में उनसे जो उम्मीदें की जा रही थीं वो उनपर खरे नहीं उतरे. केएल राहुल जिस खेल के लिए पहचाने जाते हैं वो एशिया कप 2022 अभी तक एक भी मैच में देखने को नहीं मिला. इस मैच विराट कोहली भी जीरो पर आउट हुए. उनसे भी फैंस को बहुत सी उम्मीदें थीं लेकिन क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन वापस लौट गए. 

 

Trending news