Irfan Pathan Party: इरफान पठान की दावत में शामिल हुए अफगान प्लेयर, देखें तस्वीरें
Advertisement

Irfan Pathan Party: इरफान पठान की दावत में शामिल हुए अफगान प्लेयर, देखें तस्वीरें

Irfan Pathan Party: अफगानिस्तानी प्लेयर्स इरफान पठान की पार्टी में शरीक हुए, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दावत में सुनील शेट्टी और अदनान समी भी मौजूद रहे.

Irfan Pathan Party: इरफान पठान की दावत में शामिल हुए अफगान प्लेयर, देखें तस्वीरें

Irfan Pathan Party: इस वर्ल्ड कप में इरफान पठान अफगानिस्तान टीम को काफी सपोर्ट करते नजर आए. इसका एक नजारा चेन्नई के पी चिदंबरम स्टेडियम में देखने को मिला, जब इरफान पठान ने राशिद खान के साथ डांस किया. इस मैच में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को एक बेहतरीन शिकस्त दी थी. इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

इरफान खान ने की दावत

जब अफगानिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले के लिए मुंबई में थी, तो इरफान पठान ने उन्हें घर पर दावत के लिए इनवाइट किया. इस दौरान इरफान के बड़े भाई यूसुफ भी मौजूद रहे. भारतीय गायक अदनान सामी और दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी भी पठान निवास पर मौजूद थे. इरफान पठान और अदनान सामी ने टीम के साथ तसवीरें साझा की हैं. जिसमें सभी ग्रुम में खड़े हैं और इरफान पठान के पिता भी वहां मौजूद हैं.

वायरल हुई तस्वीरें

इरफान पठान ने जो तस्वीरें शेयर की हैं वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उन्होंने इन तस्वीरों पर कैप्शन दिया,"हमने क्या रात बिताई, इन अद्भुत अफ़गानों को अपने दोस्तों और परिवार के साथ घर पर पाकर." इन तस्वीरों पर यूजर्स अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं और इरफान की इस दोस्ती को सराह रहे हैं.

कैसा रहा अफगानिस्तान का प्रदर्शन?

इस वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. टीम ने 8 मैचों में से 4 मैच जीते हैं और प्वाइंट्स टेबल पर 6ठें स्थान पर है. बीते रोज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मुकाबले में भी टीम को हार का सामना करना पड़ा था. मैच के दौरान अफगानिस्तान की टीम ने मैक्सवेल के कई कैच भी छोड़े.

Trending news