वर्ल्ड कप के बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर के घर पसरा मातम, बहन का हुआ इंतकाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1919673

वर्ल्ड कप के बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर के घर पसरा मातम, बहन का हुआ इंतकाल

Shahid Afridi Sister Death: पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की बहन का इंतकाल हो गया. अफीरीदी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी. पूर्व ऑलराउंडर ने इससे पहले बहन की खराब तबीयत जानकारी साझा की थी.

 

वर्ल्ड कप के बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर के घर पसरा मातम, बहन का हुआ इंतकाल

Shahid Afridi Sister Death: ICC वनडे वर्ल्ड कप के बीच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बहुत बड़ा सदमा पहुंचा है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहीद अफरीदी की बहन का इंतकाल हो गया है. इसकी जानकारी खुद पूर्व ऑलराउंडर अफरीदी ने दिया. अफरीदी की बहन काफी दिनों से बीमार चल रही थीं. बहन की बीमार को लेकर अफरीदी ने 16 अकटूबर को सोशल मीडिया पर खबर दी थी, जिसमें उन्होंने अपनी बहन के लिए लंबी उम्र और अच्छी सेहत के लिए दुआ की दरख्वास्त की थी, लेकिन आज उन्होंने अपनी बहन की इंतकाल की खबर शेयर की. 

आज अफरीदी ने अपने सोशल मीडिया एक्स ( ट्विटर )पर बहन के इंतकाल की खबर दी. उन्होंने लिखा, “ज़ाहिर तौर पर हम सभी अल्लाह के हैं और सभी को उसी के पास लौट जाएंगे. भारी मन के साथ हम आपको बता रहे हैं कि हमारी प्यारी बहन का आज इंतकाल हो गया है.”

शाहीद अफरीदी ने नमाजे-जनाजा की भी जानकारी दी. इससे पहले उन्होंने 16 अक्टूबर को बहन के बीमार होने की जानकारी दी थी. उन्होंने कहा, “बहन मैं आपको देखने के लिए जल्द वापस आ रहा हूं. मेरी बहन इस समय अपनी ज़िंदगी की लड़ाई लड़ रही है, मैं आपसे गुज़ारिश करता हूं कि आप उनकी सेहत के लिए दुआ करें, जो मेरे लिए बहुत अहम है.अल्लाह मेरी बहन को जल्दी सेहतयाब करे और लंबी उम्र दे".

इतने भाई बहन हैं शाहिद अफरीदी 
पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलरउंडर शाहिद अफरीदी का भरा-पूरा परिवार है. अफरीदी कुल 11 भाई-बहन हैं. वहीं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी इन दिनों भारत की मेजबानी में खेले जा रहे वर्ल्ड कप में पाक टीम के साथ मौजूद हैं, शाहीन पूर्व ऑलराउंडर के दामाद हैं, जो हाल ही में शाहीद अफरीदी के बेटी अंशा से निकाह किया था. आपतको बता दें कि, पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर ने पाकिस्तान के लिए खेलते हुए कई मैचों को अकेले दम पर जीताया है, उन्होंने देश के लिए साल  1996 से लेकर 2018 तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेला है. 

Trending news