Team India से ड्रॉप होने पर क्या बोले Prithvi Shaw? जाहिर की बड़ी ख्वाहिश
Advertisement

Team India से ड्रॉप होने पर क्या बोले Prithvi Shaw? जाहिर की बड़ी ख्वाहिश

Team India: पृथ्वी शॉ के ड्रॉप करने को लेकर लगातार बातें हो रही हैं. अब इस मामले में उनका खुदका बयान आया है. पृथ्वी ने इसके साथ बताया कि उनका सबसे बड़ा सपना क्या है?

Team India से ड्रॉप होने पर क्या बोले Prithvi Shaw? जाहिर की बड़ी ख्वाहिश

Team India: पृथ्वी शॉ को लेकर लगातार विवाद होता रहा है. हाल ही में उनपर एक महिला ने छेड़छाड़ के आरोप भी लगाए थे. हालांकि बात में उन्हें क्लीन चिट मिल गई थी. टीम से बाहर होने पर पृथ्वी थोड़े मायूस हैं और उन्होंने टीम इंडिया से ड्रॉप होने को लेकर बयान दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें पृथ्ली शॉ ने आखिरी बार जुलाई 2021 में टीम इंडिया के लिए श्रीलंका के खिलाफ टी20 खेला खेला था. तब से उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है. इस मैच में पृथ्वी शॉ ने ओपनिंग की थी और पहली गेंद पर ही आउट हो गए थे.

टीम इंडिया से ड्रॉप होने पर क्या बोले पृथ्वी

पृथ्वी शॉ का कहना है कि जब मुझे ड्रॉप किया तो मुझे इसके पीछे का कारण पता नहीं थी. कोई कह रहा था कि ये फिटनेस हो सकता है. लेकिन मैं यहां नेशनल क्रिकेट अकादमी से सभी टेस्ट क्लियर करते आया हूं. उन्होंने कहा- “कोई कह रहा था कि यह फिटनेस हो सकती है. लेकिन निश्चित रूप से मैं यहां (बेंगलुरु) आया और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में सभी परीक्षण पास किए, फिर से रन बनाए और फिर से टी20 टीम में वापस आया. लेकिन फिर विंडीज में मौका नहीं मिला.''

मेरा एक ही सपना है

पृथ्वी शॉ ने कहा कि उनका एक ही सपना है कि वह भारत के लिए कम से कम 12-14 साल खेले. लेकिन मौका ना मिलने के कारण वह खुद को साबित नहीं कर पा रहे हैं. पृथ्वी कहते हैं- “सारी मेहनत बस उसी के लिए है. यही एक सपना है - मैं भारत के लिए कम से कम 12-14 साल खेलना चाहता हूं. मैं भारत के लिए विश्व कप जीतना चाहता हूं. वह वहाँ है [एक बड़ा लक्ष्य], मुझे अपने जीवन में उसे हासिल करने की ज़रूरत है. मुझे कड़ी मेहनत करने और रन बनाने की जरूरत है.' वहां पहुंचने का यही एकमात्र रास्ता है. मैं कोशिश कर रहा हूं, देखते हैं,

आपको जानकारी के लिए बता दें भारत एशिया कप खेलने जा रही है. जिसमें पृथ्वी शॉ के खेलने की कोई उम्मीद नहीं जताई जा रही है. वहीं वर्ल्ड कप 2023 में भी पृथ्वी खो जगह नहीं दी गई है. हो सकता है आने वाली सीरीज में पृथ्वी को जगह मिल सके.

Trending news