VIDEO: अखिरी ओवर के दौरान कप्तान से बात करने आए अर्शदीप को रोहित ने कर दिया अनसुना, हो गए ट्रोल
Advertisement

VIDEO: अखिरी ओवर के दौरान कप्तान से बात करने आए अर्शदीप को रोहित ने कर दिया अनसुना, हो गए ट्रोल

Rohit Sharma Video: श्रीलंका ने भारत के एशिया कप फाइनल खेलने के सपनों पर लगभग पानी फेर दिया है. मंगलवार को हुए सुपर-4 मुकाबले में श्रीलंका ने भारत को 6 विकेट से हरा दिया है. हालांकि आखिरी ओवर में अर्शदीप सिंह ने श्रीलंका के लिए कई मुश्किलें खड़ी कर दी थीं. मैच के बाद सोशळ मीडिया पर आखिरी ओवर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा पर आरोप लगाया जा रहा है कि वो अर्शदीप सिंह को इग्नोर कर रहे हैं. 

File PHOTO

Rohit Sharma and Arshdeep Singh Video: भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप सुपर-4 के मुकाबले में भारत को 6 विकेट से हार गया है. श्रीलंका के इस जीत के साथ ही भारत की फाइनल की उम्मीदों पर लगभग लगाम लग चुका है. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. इसके बाद बल्लेबाजी के लिए उतरी भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर ने एक बार फिर मायूस किया. रोहित शर्मा को छोड़ दें एक भी खिलाड़ी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा. रोहित शर्मा ने कप्तानी पारी खेलते हुए 41 गेंदों में 72 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 5 चौके 4 छक्के भी लगाए. 

धोनी को याद कर बोले फैंस: कोई पूछे तो बता देना, एक था जो स्टम्प के पीछे मैच पलट देता था, शेयर किया वीडियो

वहीं अगर भारत की गेंदबाजी की बात करें तो गेंदबाजी में भी किसी ने काबिले तारीफ प्रदर्शन नहीं किया है. आखिरी के कुछ ओवरों में भारतीय गेंदबाजों ने मैच को दिलचस्प बना दिया था. हालांकि एक ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगा कि भारत मैच जीत सकता है. आखिरी ओवर में श्रीलंका को जीत के लिए सिर्फ 7 रनों की जरूरत थी और गेंदबाजी के लिए अर्शदीप सिंह. अर्शदीप सिंह ने श्रीलंकाई बल्लेबाजों को 7 रन आसानी से नहीं दिए. उन्होंने बल्लेबाजों से बहुत मेहनत कराई. 

यह भी देखिए: India in Final: अभी भी फाइनल में पहुंच सकता है भारत, लेकिन ये टीम बनेगी बीच में रोड़ा

इस दौरान अर्शदीप सिंह बार-बार कप्तान रोहित शर्मा से भी बातचीत कर रहे थे. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने की वजह है रोहित शर्मा का रवैया बताया जा रहा है. दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्शदीप सिंह जैसे ही रोहित शर्मा से बात करने आते हैं तो वो उनको अनसुना सा करते हैं और फिर कुछ बोलकर चले जाते हैं. वीडियो अर्शदीप सिंह के चेहरे पर हल्की सी मायूसी भी नजर आ रही है. 

यह भी देखिए: श्रीलंका से हारा भारत तो पाकिस्तानी शख्स ने इस तरह दी भारतीय को तसल्ली, देखिए वीडियो

ऐसे में कुछ सेकेंड के इस वीडियो वायरल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि कम से कम अर्शदीप की बात तो सुन लेते. हालांकि वीडियो में असल में क्या हुआ इसको लेकर हम कुछ नहीं कर सकते. क्योंकि वीडियो सिर्फ कुछ ही सेकेंड का है. ऐसे में उस घटना के आगे और पीछे क्या हुआ यह नहीं दिखाया जा रहा. आप भी देखिए VIDEO

Trending news