श्रीलंका से हारा भारत तो पाकिस्तानी शख्स ने इस तरह दी भारतीय को तसल्ली, देखिए वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1339484

श्रीलंका से हारा भारत तो पाकिस्तानी शख्स ने इस तरह दी भारतीय को तसल्ली, देखिए वीडियो

India and Pakistani Fans Video: भारत जब श्रीलंका से हार रहा था तो एक भारतीय और पाकिस्तानी फैन वीडियो शूट कर रहे थे. जिसमें पाकिस्तानी शख्स भारतीय को तसल्ली दे रहा था, वो भी शाहरुख खान के स्टाइल में, देखिए VIDEO

File PHOTO

India Pakistani Fan Video: एशिया कप का जब आगाज हुआ था तो भारत को ट्रॉफी का सबसे मजबूत दावेदार समझा जा रहा था, लेकिन इस समय टीम की जो हालत वो डिफेंडिंग चैम्पियन जैसी भी नहीं लग रही. मंगलवार को भारत अपना सुपर-4 का दूसरा मुकाबला भी हार गया. हालांकि कयास लगाए जा रहे थे इस बार एशिया कप में भारत पाकिस्तान के तीन मैच देखे को मिलेंगे. लेकिन पाकिस्तान की हार पर भारत की फाइनल में एंट्री निर्भर हो गई. अब भारत-पाकिस्तान का फाइनल नहीं हो सकता. इसी से मिलता जुलते एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब व वायरल हो रहा है. 

धोनी को याद कर बोले फैंस: कोई पूछे तो बता देना, एक था जो स्टम्प के पीछे मैच पलट देता था, शेयर किया वीडियो

दरअसल एक पाकिस्तानी फैन और एक भारतीय फैन भारत बनाम श्रीलंका का मैच देख रहे थे, लेकिन जब भारत हार गया तो पाकिस्तानी फैंस ने एक्टिंग करते हुए भारतीय फैन से बातचीत की और उसका दुख बांटने की कोशिश की. वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तानी शख्स शाहरुख की एक्टिंग कर रहा होता है और भारतीय शख्स से पूछता है कि वो कहां से है तो पता चलता है कि वो आंध्र प्रदेश से है. 

यह भी देखिए: India in Final: अभी भी फाइनल में पहुंच सकता है भारत, लेकिन ये टीम बनेगी बीच में रोड़ा

इसके बाद पाकिस्तानी शख्स कहता है कि मैं भी चाहता था कि पाक भारत का फाइनल हो. इसके बाद पाकिस्तानी शख्स रोते हुए भारतीय का नाम पूछता है तो वो आनंद बताता है. इसके बाद वो उसके गले लगा लेता और कहता है कि हम कैसे खेलेंगे अब इंडिया के बगैर. पाकिस्तानी शख्स शाहरुख खान की एक्टिंग करते हुए हिंदुस्तानी को समझाता है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसको पसंद कर रहे हैं. आप भी देखिए:

Watch Video:

Trending news