Rohit Sharma Mother Emotional: रोहित शर्मा को देख भावुक हुईं मां, कुछ ऐसे छलकाई ममता
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2322393

Rohit Sharma Mother Emotional: रोहित शर्मा को देख भावुक हुईं मां, कुछ ऐसे छलकाई ममता

Rohit Sharma Mother Emotional: रोहित शर्मा ने जीत के बाद अपनी मां से मुलाकात की. इस दौरान वह काफी भावुक हो गईं,और रोहित को गले से लगा लिया. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉस करें.

Rohit Sharma Mother Emotional: रोहित शर्मा को देख भावुक हुईं मां, कुछ ऐसे छलकाई ममता

Rohit Sharma Mother Emotional: भारत के कप्तान रोहित शर्मा की मां पूर्णिमा गुरुवार 4 जुलाई को टीम को ऐतिहासिक टी20 विश्व कप जीत दिलाने के बाद अपने बेटे को देखकर भावुक हो गईं. गौरतलब है कि टीम इंडिया तीन दिनों तक देश में फंसे रहने के बाद आखिरकार बारबाडोस से लौट आई और दिल्ली में लैंड किया.

रोहित शर्मा की वालिदा हुईं भावुक

पूरी टीम को हवाई अड्डे पर विश्व चैंपियन का स्वागत करने के लिए इकट्ठा हुए प्रशंसकों से शानदार स्वागत मिला. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टीम इंडिया को विशेष नाश्ते के लिए आमंत्रित किया और बाद में ओपन बस विजय परेड के लिए मुंबई की यात्रा की.

भारतीय कप्तान ने मुंबई पहुंचने पर अपने माता-पिता गुरुनाथ और पूर्णिमा शर्मा से भी मुलाकात की, इस दौरान उनकी मां उन्हें देखकर भावुक हो गईं. पूर्णिमा ने बार-बार रोहित को चूमा और गले लगाया, यह दिल को छू लेने वाला पल था जिसे मीडिया ने कैद कर लिया.

उल्लेखनीय रूप से, रोहित ने टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में भारत के सफल अभियान में अहम भूमिका निभाई. सलामी बल्लेबाज़ ने टीम को धमाकेदार शुरुआत दी और आठ पारियों में 36.71 की औसत और 156.70 की स्ट्राइक रेट से 257 रन बनाए, जिसमें तीन अर्द्धशतक शामिल हैं.

भारतीय कप्तान ने टूर्नामेंट की शुरुआत आयरलैंड के खिलाफ़ 52* (37) की शानदार पारी के साथ की. टूर्नामेंट में उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ सुपर 8 मुकाबले में आई थी, जब उन्होंने पूरे मैदान में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों की धज्जियां उड़ाते हुए 7 चौकों और 8 छक्कों की मदद से 92 (41) रन बनाए थे.

नागपुर में जन्मे इस क्रिकेटर को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया, जिसमें भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 24 रन से हराकर बाहर होने की कगार पर पहुंचा दिया. रोहित ने टूर्नामेंट का तीसरा अर्धशतक इंग्लैंड के खिलाफ महत्वपूर्ण सेमीफाइनल में लगाया, जहां उन्होंने छह चौकों और दो छक्कों की मदद से 39 गेंदों में 57 रन बनाए

Trending news