T20 World Cup में क्या Virat Kohli करेंगे ओपनिंग? कप्तान Rohit Sharma ने कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1357085

T20 World Cup में क्या Virat Kohli करेंगे ओपनिंग? कप्तान Rohit Sharma ने कही ये बड़ी बात

Rohit Sharma on Virat Kohli opening: ऐसा माना जाता है कि विराट जब भी ओपनिंग करते हैं तो बेहतर परफोर्म करते हैं. जिसके बाद अब कप्तान रोहित शर्मा का बयान आया है और उन्होंने इस बारे में अपनी बात रखी है.

T20 World Cup में क्या Virat Kohli करेंगे ओपनिंग? कप्तान Rohit Sharma ने कही ये बड़ी बात

Rohit Sharma on Virat Kohli opening: टी20 मुकाबले का आगाज अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होगा. इसको लेकर लोगों के बीच कई सवाल हैं. जिनमें से एक सवाल यह भी है कि क्या विराट कोहली से टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग कराई जाएगी या नहीं? जिसको लेकर अब कप्तान रोहित शर्मा का बयान सामने आया है. जब रोहित से पूछा गया कि क्या विराट कोहली ने ओपनिंग करानी चाहिए तो उन्होंने एकदम साफ और सीधे लफजों में इस बात का जवाब दे दिया.

रोहित शर्मा ने कया कहा?

रोहित शर्मा ने विराट कोहली के ओपनिंग करने को लेकर कहा है कि टी20 में ओपनिंग करने के लिए विराट एक अच्थछा ऑप्शन हैं. क्योंकि हमने तीसरा ओपनर नहीं लिया और वह आरसीबी के लिए भी ओपनिंग करते हैं और वास्तव में बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं, तो हमारे लिए यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकते हैं. इस दौरान उन्होंने यह भी साफ किया कि वह (रोहित शर्मा) और केएल राहुल आगामी टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli पर Gautam Gambhir का बड़ा बयान; बोले ऐसे में तीसरे नंबर पर भी नहीं करनी चाहिए बैटिंग

गौतम गंभीर ने कही थी ये बात

आपको बता दें हाल ही में गौतम गंभीर ने भी विराट कोहली के ओपनिंग करने को लेकर बयान दिया था. एक शो के दौरान उन्होंने कहा था कि जब आपके पास केएल राहुल और रोहित शर्मा हैं तो आप विराट कोहली से कैसे ओपनिंग करा सकते हैं. इसके साथ उन्होंने कहा था कि विराट के पास टिके रहने की काबिलियत है. ऐसे में अगर ओपनिंग जोड़ी शुरूआती ओवरों में कुछ रन जड़ पाती है, तो विराट कोहली को आना चाहिए, वरना ऋषभ पंत एक बेहतर ऑप्शन हैं.

विराट का ओपनिंग में बेहतर प्रदर्शन

आपको बता दें विराट कोहली आईपीएल में आरसीबी के लिए ओपनिंग करते हैं जिसमें वह काफी बेहतर परफोर्म करते हैं. हाल ही में एशिया कप में विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ ओपनिंग की थी. इस मैच में उन्होंने अपनी 71वीं सेंचुरी जड़ी थी.

Trending news