T20 World Cup: भारतीय खिलाड़ियों को परोसा गया खराब खाना, ICC से की गई शिकायत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1411033

T20 World Cup: भारतीय खिलाड़ियों को परोसा गया खराब खाना, ICC से की गई शिकायत

Team India Food: ऑस्ट्रेलिया में मौजूद भारतीय टीम को लेकर बड़ी खबर यह है कि उन्हें प्रेक्टिस के बाद परोसा गया खाना अच्छी नहीं था. यहां तक कि ठंडा खाना जो आम तौर पर कोई भी खाना पसंद नहीं करता. 

File PHOTO

Team India Food: भारतीय टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में है और वहां वर्ल्डकप जीतने के लिए इरादे के साथ सख्त मेहनत कर रही है. मेलबर्न के ग्राउंड पर हुए पहले मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को कड़ी शिकस्त दी. पूर्व कप्तान विराट कोहली की तूफानी पारी की बदौलत भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया. अब भारत का दूसरा मैच सिडनी में होगा. जिसके लिए खिलाड़ी लगातार कड़ी मेहनत कर रहे हैं. लेकिन इस दौरान भारतीय खिलाड़ियों के साथ खिलवाड़ हो गया है. उन्हें खराब खाना परोसा गया है. 

खबरों के मुताबिक भारतीय टीम के खिलाड़ियों को खराब खाना पेश किया गया, जो गर्म भी नहीं था. जिसे खिलाड़ियों ने खाया तक नहीं, उन्हें सिर्फ फलाहार से ही काम चलाना. इस रवैये के चलते खिलाड़ियों ने सख्त नाराजगी का इज़हार किया. खिलाड़ियों की नाराजगी के बाद इसकी शिकायत ICC से की गई है. 

न्यूज एजेंसी ने बीसीसीआई सोर्स के हवाले से बताया कि टीम इंडिया को जो खाना परोसा गया वह अच्छा नहीं था. उन्हें सिर्फ सैंडविच दिया गया. आईसीसी को शिकायत की गई है कि सिडनी में प्रेक्टिस के बाद दिया गया खाना ठंडा था और अच्छा नहीं था. इतना ही नहीं भारतीय टीम को प्रेक्टिस के लिए दिया गये वेन्यू भी काफी परेशान कर देने वाला है. इस वजह से टीम इंडिया ने प्रेक्टिस नहीं की क्योंकि उसे ब्लैकटाउन (सिडनी के उपनगर) में जगह की पेशकश की गई थी. जिसके लिए भारतीय टीम ने इनकार कर दिया. इसकी बड़ी वजह यह है कि यह जगह भारतीय टीम के होटल से 42 किलोमीटर दूर है. 

बता दें भारतीय टीम अपना दूसरा मुकाबला 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ खेलेगी. इससे पहले टीम सख्त मेहनत कर रही है. भारतीय टीम के इरादों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने पाकिस्तान से जीत और फिर दिवाली की सेलिब्रेशन पर कोई खास ध्यान नहीं दिया है. एक जानकारी के मुताबिक कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने टीम को कुछ इस तरह का पैगाम दिया था कि पाकिस्तान को हराकर ज्यादा खुशियां ना मनाई जाएं. क्योंकि यह हमारा लक्ष्य नहीं है. हमारा काम अधूरा है, उस पर ज्यादा फोकस किया जाए. 

Trending news