VIDEO: ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तानी गेंदबाजों का बुरा हाल, कप्तान शान मसूद ने थमाई बाबर आजम को गेंद
Advertisement

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तानी गेंदबाजों का बुरा हाल, कप्तान शान मसूद ने थमाई बाबर आजम को गेंद

AUS vs PAK: पाकिस्तान ने प्रैक्टिस मैच के दूसरे दिन पहली पारी को 391 रनों पर पारी घोषित की. इसके बाद प्राइम मिनिस्टर XI बल्लेबाजी करनी ऊतरी. ऑपनर  बल्लेबजों ने बेहतरीन शुरुआत की, दोनों के बीच 96 रनों की साझेदारी हुई. पाक गेंदबाजों को पहले विकेट के लिए लगभग 36वें तक इंतजार करना पड़ा.

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तानी गेंदबाजों का बुरा हाल, कप्तान शान मसूद ने थमाई बाबर आजम को गेंद

AUS vs PAK: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान बाबर आजम यूं ही नहीं टीम के लिए सबसे अहम और मजबूत कड़ी है. जब भी टीम पर संकट आती है वो ढाल बन जाते हैं, बाबर ने अपने दम पर कई मैचों में टीम को जीत दिलाई है. और, अब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बाबर फिर से टीम के लिए संकट मोचक बने. कैनबरा में खेले जा रहे प्रौक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया प्राइम मिनिस्टर XI के खिलाफ पाकिस्तान के लगभग सभी बॉलर थक गए थे और विकेट के लिए काफी जद्दोजहद कर रहे थे, तभी कपान शान मसूद ने टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी बाबर आजम की तरफ देखा.     

टीम के नए कप्तान मसूद ने बाबर को गेंद थमाई उसके बाद जो हुआ सब देख कर हैरान रह गए. बाबर आजम का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

पाकिस्तान ने प्रैक्टिस मैच के दूसरे दिन पहली पारी को 391 रनों पर पारी घोषित की. इसके बाद प्राइम मिनिस्टर XI बल्लेबाजी करनी ऊतरी. ऑपनर  बल्लेबजों ने बेहतरीन शुरुआत की, दोनों के बीच 96 रनों की साझेदारी हुई. पाक गेंदबाजों को पहले विकेट के लिए लगभग 36वें तक इंतजार करना पड़ा. लेकिन उसके बाद दूसरे विकेट का इंतजार नहीं करना पड़ा हो लेकिन उसके बाद पाकिस्तानी बॉलरों के पसीने छूट गए.     

बाबर आजम ने खर्च किए 1 रन

पाक बॉलर विकेट के लिए तरसते दिखे. पाक कप्तान विकेट के लिए लगातार कई बॉलरों को अजमाया लेकिन कोई भी बॉलर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को आउट नहीं कर पाए.  पाक कप्तान शान मसूद को विकेट की हसरत ने बाबल आजम की तरफ जाने पर मजबूर कर दिया. उन्होंने आखिरकार बाबर के हाथों में गेंद दी ताकि वो टीम के लिए एक विकेट निकाल ले, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हालांकि उन्होंने शानदार गेंदाबजी की. एक ओवर में सिर्फ एक रन ही खर्च किए.  

ऑस्ट्रेलिया PM XI 242 रन से पीछे

चौथे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया की प्राइम मिनिस्टर XI टीम ने 2 विकेट पर 149 रन बना लिए. कंगारू टीम अब भी पाकिस्तान से 242 रनों से पीछे हैं. बल्लेबाज मैट रेनशॉ 18 रन और कैमरन ग्रीन 19 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. वहीं, कैमरन ग्रीन ने  53 रन और मार्कस हैरिस ने 49 रन बनाए. 

Trending news