कैमरे में कैद हुई भारतीय क्रिकेट कोच की गंदी हरकत, HCA ने लिया बड़ा एक्शन
Advertisement

कैमरे में कैद हुई भारतीय क्रिकेट कोच की गंदी हरकत, HCA ने लिया बड़ा एक्शन

Vidyut Jaisimha Viral Video: हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (HCA) ने कोच विद्युत जयसिम्हा को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही बोर्ड इस मामले की जांच करेगी. जानकारी के मुताबिक, जांच पूरी होने तक विद्युत जयसिम्हा क्रिकेट से जुड़ी किसी भी गतिविधियों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

कैमरे में कैद हुई भारतीय क्रिकेट कोच की गंदी हरकत, HCA ने लिया बड़ा एक्शन

Vidyut Jaisimha Viral Video: क्रिकेट का विवादों से पुराना नाता रहा है. एक वक्त था जब गलत हरकत के लिए विदेशी क्रिकेटर और अफसरों को सबसे ज्यादा सजा मिलती थी. लेकिन अब कुछ सालों से ये प्रचलन भारतीय क्रिकेट में हावी हो गया है. आए दिन ऐसी खबरें सुनने और पढ़ने के लिए मिलती रही है. अब ऐसा मामला सामने आया है, जो पूरे भारतीय क्रिकेट को शर्मसार कर दिया है. दरअसल, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन सीनियर वीमेंस टीम के मुख्य कोच विद्युत जयसिम्हा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह बस खिलाड़ियों के सामने सफर के दौरान शारब पीते नजर आए थे. ये वीडियो जब सार्वजनिक हुआ तो बवाल मच गया.

हालांकि, हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (HCA) ने कोच विद्युत जयसिम्हा को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही बोर्ड इस मामले की जांच करेगी. जानकारी के मुताबिक, जांच पूरी होने तक विद्युत जयसिम्हा क्रिकेट से जुड़ी किसी भी गतिविधियों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. विद्युत जयसिम्हा का विवादों से पूरा नाता रहा है. जानकारी मिली है कि उनकी शराब पीने शिकायतें पहले भी सामने आ चुकी हैं. लेकिन इस बार जयसिम्हा की मुश्किलें बढ़ सकती है.

विद्युत जयसिम्हा का आया रिएक्शन
वहीं, इस मामले को लेकर विद्युत जयसिम्हा ने भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन को चिट्ठी लिख कर कहा कि मेरे उपर लगे सारे आरोप बेबुनियाद हैं.  उन्होंने कहा, "मेरी विश्वसनीयता को कम करने के लिए इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाए हैं,क्यों कि मैंने हैदराबाद के एक पूर्व क्रिकेटर की बेटी को सीनियर टीम में शामिल करने से इनकार कर दिया था."

जांच के बाद होगा आगे का फैसला
दूसरी तरफ, एचसीए ने कहा की इस पूरे मामले की जांच होगी. जांच आने के बाद ही विद्युत जयसिम्हा पर आगे का फैसला लिया जाएगा, लेकिन तब तक वह क्रिकेट से जुड़ी सभी गतिविधियों से दूर रहेंगे.

Trending news