Virat Kohli Dance: मैच जीतने के बाद Virat ने किया इस गाने पर डांस, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Virat Kohli Dance: मैच जीतने के बाद Virat ने किया इस गाने पर डांस, वायरल हुआ वीडियो

Virat Kohli Dance: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने कारनामों की वजह से मैच में और बाहर चर्चा में रहते हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के साथ हुए मैच के बाद डांस किया जो वायरल हो रहा है.

Virat Kohli Dance: मैच जीतने के बाद Virat ने किया इस गाने पर डांस, वायरल हुआ वीडियो

Virat Kihli Dance: भारत और ऑस्ट्रेलिया के दरमियान हुए टेस्ट मैच को भारत ने जीत लिया है. इस मैच के बाद भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली का डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के दरमियान बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तहत पहला मैच नागपुर में हुआ. एकतरफा जीत के बाद भारत ने इस सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

विराट ने किया डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो देखा जा सकता है कि विराट कोहली अपने साथी खिलड़ियों के साथ खड़े हैं. इस दौरान बैकग्राउंड में शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का 'झूमे जो पठान' गाना बज रहा है. इस पर विराट कोहली डांस कर रहे हैं. इस दौरान उनके साथी उनको देख कर हंस रहे थे.

जडेजा ने दिया साथ

विराट कोहली चाहे फील्ड पर हों या फील्ड के बाहर, वह अपने कारनामों की वजह से छाए रहते हैं. नागपुर में हुए मैच के दौरान भी विराट कोहली छाए रहे. जहां उन्होंने डांस भी किया. झूमते हुए विराट कोहली का रवींद्र जडेजा ने साथ दिया.

यह भी पढ़ें: एक्सीडेंट के बाद पहली बार क्रिकेटर पंत की फोटो आई बाहर, देखकर भावुक हो गए फैन्स

कमाल नहीं कर सके विराट

विराट कोहली ने हाल के कुछ मैचों में अपना जादू चलाया है, लेकिन वह इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए. उन्हें इस मैच में देर से बैटिंग मिली. विराट कोहली पहली पारी में 12 रन बना सके. मैच में विराट ने 2 कैच पकड़े जबकि 3 मैच छोड़े.

भारत ने जीता पहला मैच

सीरीज के पहले मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 132 रनों के जीत दर्ज की. मैच में ऑस्ट्रेलिया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 177 रन ही बनाए थे. रनों का पीछा करते हुए भारत ने 400 रन बनाए. दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया 91 रन ही बना पाई. सीरीज का दूसरा मैच 17 फरवरी को अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा.

Zee Salaam Live TV:

Trending news