पाकिस्तानी पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम का बेटा करता है ये खतरनाक काम, जान उड़ जाएंगे होश
Advertisement

पाकिस्तानी पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम का बेटा करता है ये खतरनाक काम, जान उड़ जाएंगे होश

Wasim Akram Son: वसीम अकरम का बेटा अमेरिका में रहता है और उसने बेहद खतरान प्रोफेशन का चयन किया है. लोग हैरान हैं कि आखिर उन्होंने ये फैसला कैसे ले लिया. पढ़ें पूरी खबर

पाकिस्तानी पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम का बेटा करता है ये खतरनाक काम, जान उड़ जाएंगे होश

Wasim Akram Son: पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम को कौन नहीं जानता है. उनका स्विगं का बादशाह भी कहा जाता था. लेकिन उनका बेटा उनके बिलकुल उलट राह पर है. वसीम अकरम के जिस बेटे की हम बात कर रहे हैं उनका नाम तैमूर है. आपको जानकर हैरानी होगी कि तैमूर अमेरिका में रहते हैं और उनका सेलेक्शन एमएमए फाइटर के तौर पर हुआ है. उन्होंने ये प्रोफेशन अपनी मर्जी से चुना है.

वसीम अकरम करते हैं पूरी तरह से सपोर्ट

आपको बता दें एमएमए दुनिया की सबसे खतरनाक फाइट्स में आती है. इस खेल में लोगों को गंभीर चोटे लगती हैं. लेकिन वसीम अकरम अपने पिता होने का फर्ज पूरी तरह से निङा रहे हैं और तैमूर को पूरी तरह से सपोर्ट करते हैं. पहले अपनी बॉलिंग के दम से वसीम ने बैट्समैन के होश फाख्ता किया अब उनका बेटा अपनी किक्स और मुक्कों से अपोनेंट के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं.

fallback

वसीम अकरम ने कही ये बात

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तैमूर को एमएमए फाइट का शौक है और वह पहले से कई टूर्नामेंट्स में शामिल होते आए हैं. वसीम अकरम कहते हैं- “तहमूर वर्तमान में संयुक्त राज्य अमेरिका में एक अमेच्योर एमएमए फाइटर हैं और हाल ही में अमेच्योर सर्कल में उसकी पहली लड़ाई हुई थी. वसीम ने आगे खुलासा किया कि तहमूर के एमएमए करियर को आगे बढ़ाने पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है और अगर वह एक फाइटर बनना चाहते हैं, तो उन्हें अपने दिल की सुननी चाहिए.

fallback

क्रिकेटर बनने पर क्या कहा?

अकरम ने कहा कि मैंने अपने बच्चों को आजादी दी हुई है कि वह अपनी जिंदगी में जो चाहें वो करें. अगर वह फाइटर बनना चाहता है तो उसे बनना चाहिए. वसीम अकरम कहते हैं कि उनका बेटा अमेरिका में रहता है जहां ज्यादा क्रिकेट नहीं केला जाता है. मैंने अपने बच्चों को जीने की आजादी हुई है. उन्हें अपनी जिंदगी में जो करना होगा वह करेंगे.

Trending news