सियासी पिच पर दिग्गज कांग्रेसी अधीर रंजन को चित करने के बाद, अब मनु भाकर से दो-दो हाथ करेंगे क्रिकेटर युसूफ पठान!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2396807

सियासी पिच पर दिग्गज कांग्रेसी अधीर रंजन को चित करने के बाद, अब मनु भाकर से दो-दो हाथ करेंगे क्रिकेटर युसूफ पठान!

Yusuf Pathan: बहरमपुर से टीएमसी सांसद यूसुफ पठान इन दिनों शूटिंग प्रैक्सटि में काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं. उन्होंने शूटिंग की प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कहा जा रहा है कि पूर्व क्रिकेटर ने ये प्रैक्टिस मनु भाकर को हराने के लिए शुरू की है. आइए जानते हैं क्या है इसकी सच्चाई?  

सियासी पिच पर दिग्गज कांग्रेसी अधीर रंजन को चित करने के बाद, अब मनु भाकर से दो-दो हाथ करेंगे क्रिकेटर युसूफ पठान!

Yusuf Pathan: भारत की स्टार शूटर मनु भाकर ने 2024 पेरिस ओलंपिक खेलों में शानदार प्रदर्शन करते हुए 2 ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किए थे. लेकिन अब उन्हें टक्कर देने के लिए शूटर नहीं बल्कि एक क्रिकेटर मैदान में उतर गए हैं. हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर यूसुफ पठान की. पठान ने हाल ही खत्म हुए  2024 की लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की बहरमपुर सीट से जीत दर्ज की थी. उन्होंने यहां से तृणमूल कांग्रेस की टिकट पर कांग्रेस के दिग्गज नेता अधीर रंजन चौधरी को हराकर 18वें लोकसभा के सदस्य बने हैं. 

वैसे इन दिनों वो संसद की कार्यवाही के बाद शूटिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं. ऐसे में सबसे बड़ा यह है कि क्या वाकई में सियासी मैदान में शानदार प्रदर्शन करने के बाद अब वो मनु भाकर को हराने की तैयारी में जुटे हुए हैं? आइये जानते हैं क्या है इसकी सच्चाई?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yusuf Pathan (@yusuf_pathan)

मनु-यूसुफ में होगा मुकाबला? 
दरअसल, क्रिकेटर से नेता बने यूसुफ पठान ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर एक कई तस्वीरें  शेयर की हैं, जिसमें वो हाथ में हथियार लिए शूटिंग की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूर्जस और उनके फैंस ने कॉमेंट में मजाकिया लहजे में कई पोस्ट में किए. इसमें में एक फैंस ने कहा कि अब मनु भाकर की सीट खतरे में है. अब अगले ओलंपिक में पठान मेडल जीतेंगे. 

यूसुफ बने तुर्किये का स्टार 
वहीं, कुछ यूजर्स ने उनकी तुलना पेरिस ओलंपिक 2024 के इंटरनेट पर सनसनी बने तुर्किए के 51 साल के शूटर यूसुफ डिकेच से भी कर दी. डिकेच ओलंपिक में इतिहास रचते हुए बिना किसी शूटिंग गीयर के रजत पदक ( Siver Medal ) जीतकर सभी को हैरान कर दिया था. यूजर्स के कमेंट से साफ-साफ नजर आ रहा है कि यूसुफ और मनु भाकर के बीच कोई टक्कर नहीं हो रही है. यहां बता दें, यूसुफ शूटिंग के बहुत शौकीन हैं. वो अक्सर शूटिंग की प्रैक्टिस करते हैं. 

Trending news