Bihar: बिहार में एक और फर्जी नर्सिंग होम का पर्दाफाश, ऑपरेशन के नाम पर ले ली महिला की जान!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2480844

Bihar: बिहार में एक और फर्जी नर्सिंग होम का पर्दाफाश, ऑपरेशन के नाम पर ले ली महिला की जान!

Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक और फर्जी नर्सिंग होम का पर्दाफाश हुआ है. जहां एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई.  महिला की मौत के बाद परिवार वालों ने नर्सिंग होम के बाहर जमकर हंगामा किया और पुलिस से इंसाफ की मांग करने लगे. पुलिस ने महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

Bihar: बिहार में एक और फर्जी नर्सिंग होम का पर्दाफाश, ऑपरेशन के नाम पर ले ली महिला की जान!

Fake Nursing Home in Bihar: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक निजी नर्सिंग होम में इलाज करा रहीं महिला की मौत से हड़कंप मच गया है. महिला की मौत के बाद  परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिवार वालों के गुस्से को देखते हुए नर्सिंग होम संचालक मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

गलत ऑपरेशन ने ले ली जान
घटना मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के फुलवरिया का है, जहां की रहने वाले जलेश्वर मांझी की पत्नी संजू देवी को पेट में पत्थर हो गया था, जिसके बाद वह इलाज के लिए कुढ़नी प्रखंड के रमचंद्रा चौक पर मौजूद स्वर्ण जीवन हॉस्पिटल पहुंची. जहां उनका ऑपरेशन किया गया लेकिन ऑपरेशन होने के बाद महिला की तबीयत बिगड़ने लगी आनन-फानन में महिला को एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई. 

लाश के साथ हंगामा 
महिला की मौत के बाद परिवार वालों ने महिला की लाश के साथ स्वर्ण जीवन हॉस्पिटल के बाहर जमकर हंगामा किया. महिला की मौत की जानकारी मिलते ही स्वर्ण जीवन हॉस्पिटल के डॉक्टर और बाकी कर्मचारी वहां से भाग गए. घटना की जानकारी मिलते ही लोकल पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

पुलिस कर रही जांच 
महिला के परिवार वालों ने अस्पताल प्रशासन पर गलत इलाज करने का इल्जाम लगाया है. पुलिस ने परिवार वालों के कहने पर अस्पताल प्रशासन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

 

Trending news