बीवी ने की अयोध्या और मोदी-योगी की तारीफ, नाराज शौहर ने पहले चेहरे पर फेंकी गर्म दाल, फिर दिया तीन तलाक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2397242

बीवी ने की अयोध्या और मोदी-योगी की तारीफ, नाराज शौहर ने पहले चेहरे पर फेंकी गर्म दाल, फिर दिया तीन तलाक

Ayodhya News: यूपी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बहराइच की रहने वाली मरियम नाम की महिला ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी और योगी की तारीफ करने पर उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति समेत परिवार के सात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.

 

बीवी ने की अयोध्या और मोदी-योगी की तारीफ, नाराज शौहर ने पहले चेहरे पर फेंकी गर्म दाल, फिर दिया तीन तलाक

UP News: यूपी के अयोध्या जिले से एक चौंकाने वाला मामाला सामने आया है. जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है. मामला तीन तलाक से जुड़ा है. दरअसल,  मुस्लिम महिला को पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करना इतना महंगा पड़ा कि उसके पति ने महिला को तीन तलाक दे दिया. इतना ही नहीं पति ने उसके ऊपर गर्म दाल फेंक कर जला भी दिया.

जानिए पूरा मामला
बता दें, बहराइच के जरवल थाना क्षेत्र की रहने वाली मरियम नाम की लड़की का निकाह दिसंबर 2023 में अयोध्या के दिल्ली दरवाजा के रहने वाले अरशद के साथ हुआ था. दोनों के बीच सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. इसी बीच  पीड़िता मरियम अयोध्या घूमने के लिए निकली. उसने अयोध्या में अयोध्या की खूबसूरती और विकास काम देख अपने पति से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ कर दी.

लेकिन यह बात मरियम के शौहर को नागवार गुजरी. अरशद मरियम पर आग बबूला हो गया और घर पहुंचने के बाद दोनों के बीच काफी कहा सुनी और मारपीट हुई. इस दौरान अरशद ने बीवी से मारपीट की और तीन तलाक दे दिया.

यह भी पढ़ें:- अब्बास अंसारी को इलाहाबाद HC से मिली जमानत, लेकिन नहीं आ पाएंगे जेल से बाहर

मरियम ने ससुराल वालों पर भी लगाया आरोप

पीड़िता मरियम का आरोप है कि मोदी और योगी की तारीफ करने के बाद हमारे ससुराल वाले हमसे नफरत करने लगे और मारपीट करने के बाद आखिरकार पति अरशद ने तीन तलाक दे दिया. मेरी जिंदगी बर्बादी की कगार पर पहुँच गयई है. 

एसपी ने क्या कहा?
मरियम की शिकायत पर जरवल थाने में पति अरशद समेत ससुराल वालों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में FIR दर्ज कर ली गई है. वहीं, जिले के  SP वृन्दा शुक्ला ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी को कोशिश जारी है, जल्द ही हम उन्हें गिरफ्तार कर लेंगे.

Trending news