ट्विंकल ने लंदन से किया M.A.तो भावुक हो गए कॉलेज ड्रॉप आउट उनके पति अक्षय कुमार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2064509

ट्विंकल ने लंदन से किया M.A.तो भावुक हो गए कॉलेज ड्रॉप आउट उनके पति अक्षय कुमार

फेमस एक्टर अक्षय कुमार ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी  ट्विंकल के साथ उनके ग्रेजुएशन समारोह की एक तस्वीर शेयर की और अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को उनके ग्रेजुएशन पर बधाई देते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा.

ट्विंकल ने लंदन से किया M.A.तो भावुक हो गए कॉलेज ड्रॉप आउट उनके पति अक्षय कुमार

'बादशाह', 'जोरू का गुलाम', 'मेला' जैसी हिट फिल्मो में देखी जाने वाली जानी - मानी अदाकारा ट्विंकल खन्ना ने लंदन यूनिवर्सिटी के गोल्डस्मिथ कॉलेज से फिक्शन राइटिंग में अपना मास्टर्स पूरा किया. ट्विंकल खन्ना की इस अचीवमेंट पर उनके पति अक्षय कुमार ने उन्हें बधाई भी दी.

अक्षय ने की ट्विंकल के साथ पिक्चर शेयर
अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी को उनके ग्रेजुएशन की बधाई देते हुए अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने फैन्स के साथ एक तस्वीर शेयर की. उस तस्वीर  में अक्षय और ट्विंकल खन्ना एक-दूसरे को पकड़कर हस्ते हुए नज़र आए. अपनी पत्नी के खास दिन के लिए अक्षय ने काला कोट, पैंट और  स्वेटर पहना था. ट्विंकल अपने काले केप के नीचे हरे रंग की साड़ी में नजर आईं. 

अक्षय ने एक इमोशनल नोट भी लिखा
शेयर की हुई तस्वीर के निचे अक्षय ने अपनी पत्नी के लिए एक बेहद ही इमोशनल कैप्शन भी लिखा. जिसमे उन्होंने लिखा था कि “दो साल पहले जब आपने मुझसे कहा था कि आप फिर से पढ़ाई करना चाहतीं हैं, तो मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या आपका यही मतलब था. लेकिन जिस दिन मैंने तुम्हें इतनी मेहनत करते और घर, करियर, अपने और बच्चों के साथ-साथ एक पूर्ण छात्र जीवन का जीते हुए देखा, मुझे पता चला कि मैंने एक सुपरवुमन से शादी की है. आज तुम्हारे ग्रेजुएशन के मौके पर, मैं यह भी चाहता हूं कि काश  मैंने थोड़ी और पढाई की होती ताकि मुझे इतने शब्द मिल पाते कि मैं तुम्हें यह बता सकूं कि तुम मुझे कितना गौरवान्वित महसूस कराती हो.

ट्विंकल ने भी किया पोस्ट शेयर
ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट भी शेयर किया जिसमे उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया है. ट्विंकल ने लिखा, आखिर यह दिन आ ही गया. गोल्डस्मिथ्स में मेरा पहला दिन ऐसा लगता है जैसे कल या कई साल पहले की बात हो.एक धूप वाला दिन, एक सुंदर साड़ी और मेरे साथ मेरा परिवार इस दिन को जितना मैंने कभी सोचा था उससे भी अधिक परिपूर्ण बना दिया. उन्होंने कहा कि एक ऐसा स्टेज आता है जब आगे बढ़ने का सबसे आसान तरीका क्षैतिज रूप से होता है, लेकिन हमें असंख्य अन्य तरीकों से बढ़ने के लिए खुद को प्रेरित करना पड़ता है.
(“And it’s here. Graduation day. My first day at Goldsmiths feels like it was both yesterday and years ago. A sunny day, a pretty sari, and having my family with me make this day even more perfect than I ever imagined. There comes a stage when the easiest way to grow is horizontally, but we have to push ourselves to grow in myriad other ways. Agree? Disagree?)

आपको बता दें ट्विंकल कई बेस्ट सेलिंग किताबों जैसे 'मिसेज फनीबोन्स', 'पजामा आर फॉरगिविंग' और 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' की ऑथर हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी चौथी किताब  - वेलकम टू पैराडाइज़ का अनावरण किया है.

Trending news