Alia Ranbir ने शादीशुदा ज़िंदगी को लेकर किए कुछ खुलासे, दिलचस्प हैं किस्से
Advertisement

Alia Ranbir ने शादीशुदा ज़िंदगी को लेकर किए कुछ खुलासे, दिलचस्प हैं किस्से

इंडस्ट्री की सबसे क्यूट जोड़ी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor) अपनी फिल्म “ब्रह्मास्त्र” (Brahmastra) के सक्सेस होने के बाद भी खूब प्रमोशन करते नज़र आ रहे हैं. बता दें कि आलिया भट्ट प्रेग्नेंट होने के बाद भी फिल्म के प्रमोशन में जमकर हिस्सा लेती दिखीं.

Alia Ranbir ने शादीशुदा ज़िंदगी को लेकर किए कुछ खुलासे, दिलचस्प हैं किस्से

Bollywood News: इंडस्ट्री की सबसे क्यूट जोड़ी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor) अपनी फिल्म “ब्रह्मास्त्र” (Brahmastra) के सक्सेस होने के बाद भी खूब प्रमोशन करते नज़र आ रहे हैं. बता दें कि आलिया भट्ट प्रेग्नेंट होने के बाद भी फिल्म के प्रमोशन में जमकर हिस्सा लेती दिखीं. हाल ही में फिल्म के एक सक्सेस इंटरव्यू के दौरान दोनों ने अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी बातचीत की हैं. जिसमें आलिया और रणबीर ने कुछ अपने बेडरूम के कुछ ऐसे सीक्रेट्स शेयर किए जो  कोई नहीं जानता है.

यह भी देखें: Big Boss 16 के कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने, मुनव्वर से लेकर इमली भी आएंगी नज़र

दरअसल, रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट के सोने के स्टाइल का खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि आलिया इतने बड़े बेड पर गोल गोल घूमती रहती हैं जिसकी वजह से उन्हें बेड के एक कोने पर सोना पड़ता है. उन्होंने यह भी कहा कि, "आलिया की इस आदत से मेरी कभी कभी नींद तक उड़ जाती है."

fallback

रणबीर के चुप रहने से परेशान हैं आलिया

वहीं दूसरी ओर जब आलिया से रणबीर की बुरी आदत के बारे में पूछा गया तो आलिया ने  कहा कि, मुझे रणबीर का शांत रहना पसंद है लेकिन कभी कभी मुझे रणबीर का शांत रहना परेशान कर देता है. आलिया ने बताया कि, रणबीर कपूर उनकी हर बात सुनते हैं और ये बात उन्हें अच्छी भी लगती हैं लेकिन कभी कभी वो एक्सपेक्ट करती हैं कि रणबीर कुछ चीज़ो के बारें में बोले, जहां उन्हें बोलना चाहिए लेकिन जिस तरह से वो ख़ामोश रहते हैं, ये आदत उन्हें बिलकुल भी अच्छी नहीं लगती.

यह भी देखें: नवरात्रि के पहले दिन ही गरबा करने के मूड में नज़र आईं अवनीत, फोटो शेयर कर लूटा फैंस का दिल

फिल्म का रसिया गाना हुआ रिलीज़ 

 
 
 

 

बॉलीवुड पर मंडराए 'बॉयकॉट' संकट के चलते इस फिल्म ने एक उम्मीद की किरण जगा दी है. फिल्म की ग्रेट सक्सेस के बाद बॉलीवुड को उम्मीद है कि उनके अच्छे दिन वापिस आ रहे हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म 3 पार्ट्स में बनाई गई है. 'ब्रह्मास्त्र' पार्ट 1: शिवा की कामयाबी के बाद अब फैंस पार्ट 2 और 3 का इंतज़ार कर रहे हैं. अब मेकर्स ने हाल ही में ब्रह्मास्त्र एल्बम से सॉन्ग रसिया को भी रिलीज कर दिया है. सॉन्ग के रिलीज होने की जानकारी आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर दी. 

See Video of Rasiya (Brahmastra)

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news