बिग बी, चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन समेत कई फिल्मी हस्तियों ने दी शुभकामनाएं; लिखा खास पैगा
Advertisement

बिग बी, चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन समेत कई फिल्मी हस्तियों ने दी शुभकामनाएं; लिखा खास पैगा

Holi Congratulation: पूरा भारत आज होली के रंगे में डूबा है. ऐसे में बॉलीवुड और टॉलीवुड सितारों ने होली के मौके पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं.

बिग बी, चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन समेत कई फिल्मी हस्तियों ने दी शुभकामनाएं; लिखा खास पैगा

Holi Congratulation: देशभर में सोमवार को होली का उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस अवसर पर अमिताभ बच्चन, चिरंजीवी, अक्षय कुमार, अल्लू अर्जुन और ऋतिक रोशन समेत कई फिल्मी हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने दोस्तों और फैंस को होली की शुभकामनाएं दीं. बॉलीवुड के स्टार अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर 2003 की फिल्म 'बागबान' के गाने 'होरी खेले रघुवीरा' की कुछ लाइनें लिखीं. एक्टर ने लिखा, "होरी खेले रघुवीरा अवध में, होरी खेले रघुवीरा."

चिरंजीवी ने दी बधाई
टॉलीवुड के मेगास्टार चिरंजीवी ने कहा, "सभी को होली की शुभकामनाएं! होली के त्योहारी रंग हम सभी के जीवन को और भी अधिक रंगीन बना दें!" एक्टर अल्लू अर्जुन ने लिखा, "हैप्पी होली". होली के मौके पर एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो जारी किया. वीडियो में वह और उनके 'बड़े मियां छोटे मियां' के सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ नजर आ रहे हैं. 

अंकिता लोखंडे ने दी मुबारकबाद
उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "बुरा ना मानो, होली है. सबको हैप्पी होली." अभिषेक बच्चन ने कहा, "आप सभी को रंगो के त्योहार की शुभकामनाएं। हैप्पी होली!" वहीं एक्टर ऋतिक रोशन ने भी लोगों को होली की शुभकामनाएं दीं. इनके अलावा अंकिता लोखंडे और सुनील शेट्टी ने भी लोगों को होली की शुभकामनाएं दीं.

क्यों मनाते हैं होली?
आज पूरी दुनिया में कई लोग होली मना रहे हैं. हर साल होली फाल्गुन महीने में बसंत आते ही मनाई जाती है. यह हिंदी महीना मार्च की शुरूआत में आता है. इस त्योहार को बुराई पर अच्छाई की जीत के लिए मनाया जाता है. यह एक पुराना त्योहार है जिसे पूरी दुनिया में मनाया जाता है. इस त्योहार को बसंत की आमद के लिए मनाया जाता है. यह त्योहार होलिका दहन से शुरू होता है. दूसरे दिन लोग एक दूसरे को रंग लगाकर इसकी बधाई देते हैं और लोग मीठा के तौर पर गुझिया खाते हैं.

Trending news