जेल से रिहा हुए आर्यन खान, जमानत मिलने के बावजूद रास्ते में हैं कई मुश्किलें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1017719

जेल से रिहा हुए आर्यन खान, जमानत मिलने के बावजूद रास्ते में हैं कई मुश्किलें

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) मुम्बई की आर्थर रोड से रिहा हो चुके हैं. आर्यन खान को गुरुवार को बाम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी.

आर्यन खान रिहा

मुम्बई: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) मुम्बई की आर्थर रोड से रिहा हो चुके हैं. आर्यन खान को गुरुवार को बाम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी. इसके बाद आज उनके जमानत की कागजी कार्यवाई पूरी हुई और वह जेल से रिहा हुए. 

बताया जाता है कि जमानत मिलने पर भी आर्यन खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्योरो (NCB) के सूत्रों के मुताबिक, ड्रग्स केस की जांच में सामने आए कथित इंटरनेशनल ड्रग रैकेट के तारों के चलते अब इस मामले की जांच नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) को सौंपी जा सकती है. 

बाम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान (Aryan Khan) को एक लाख के मुचलके पर जमानत मिली है. अदालत ने उनको कई शर्तों पर जमानत दी है. अदालत ने कहा है कि जमानत के दौरान उन्हें मुम्बई ड्रग्स केस के आरोपियों से संपर्क करने की इजाजत नहीं होगी. वो गवाहों को प्रभावित नहीं करेंगे. 

यह भी पढ़ें: Shah Rukh के बेटे Aryan की आज होगी मन्नत वापसी, जेल से रिहाई की कागज़ी कार्रवाई पूरी

अदालत ने अपने फैसले में कहा कि आर्यन खान (Aryan Khan) को कोर्ट में अपना पासपोर्ट जमा करना होगा. आर्यन बिना इजाजत देश ही नहीं मुंबई भी नहीं छोड़ सकेंगे. केस का ट्रायल पूरा होने तक आर्यन मीडिया से बात नहीं करेंगे. आर्यन खान को हर शुक्रवार NCB के सामने सुबह 11 से 2 बजे के बीच पेश होना होगा. आर्यन NCB को जांच में सहयोग करेंगे. अगर आर्यन खान इन शर्तों को पूरा नहीं करते हैं तो उनकी जमानत रद्द हो सकती है.

दरअसल मुम्बई ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के 25 दिन बाद गुरुवार को हाईकोर्ट ने आर्यन खान को जमानत दी थी. शुक्रवार शाम को एक विशेष अदालत ने आर्यन के लिए रिहाई मेमो जारी किया, लेकिन उनके वकील वक्त पर कागजात जेल अधिकारियों तक नहीं पहुंचा सके, जिसकी वजह से आर्यन को एक और रात जेल में बितानी पड़ी. 

ZEE SALAAM LIVE TV:
 

बताया जाता है कि शाहरुख खान अपने बेटे को जेल से रिसीव करने खुद शाहरुख खान पहुंचे. आर्यन खान की घर वापसी की खुशी में शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' को लाइट से सजाया गया है.

आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. बताया जाता है कि आर्यन खान मुम्बई में पार्टी कर रहे थे तभी एनसीबी ने वहां छापा मार कर ड्रग्स और कैश बरामद किया. मुम्बई की एक सेशन कोर्ट और मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उनकी जमानत खारिज कर दी थी. इसके बाद 20 अक्टूबर को आर्यन की जमानत के लिए बाम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दी गई थी, लेकिन कुछ दिक्कतों के बाद इसकी सुनवाई 26 अक्टूबर के लिए टाल दी गई थी. इसके बाद उन्हें शुक्रवार यानी 29 अक्टूबर को जमानत मिली. आर्यन खान कुल 27 दिन जेल में रहे हैं.

 

Trending news