अक्षरा सिंह ने “दिल तो पागल है’’ फिल्म के गीत पर दिया पोज, फैंस बोले- फिर से प्यार हुआ क्या
Advertisement

अक्षरा सिंह ने “दिल तो पागल है’’ फिल्म के गीत पर दिया पोज, फैंस बोले- फिर से प्यार हुआ क्या

अक्षरा सिंह इस वीडियो में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं और वीडियो पर कमेंट्स भी दे रहे हैं.

अक्षरा सिंह

नई दिल्लीः भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के दीवानों की कमी नहीं है. भोजपुरी फिल्में न देखने वाले लोग भी उनके फैंस लिस्ट में शुमार होते हैं. अक्षरा सिंह भी अपने फैंस से मुसलसल सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती है. वह हमेशा अपनी तस्वीरें या वीडियो फैंस से शेयर करती रहती हैं और उनके वीडियोज कुछ ही घंटों में लाखों लोग देख चुके होते हैं. अक्षरा सिंह ने आज भी एक वीडियो शेयर किया है. आप भी देखें वीडियो.

हिंदी फिल्म के गीत पर बिखेर रहीं अदा
अक्षरा सिंह इस वीडियो में हिंदी फिल्म ’’ दिल तो पागल है’’ के गाने में अपनी अदा बिखेर रही है. ’’अरे रे अरे ये क्या हुआ ’’ गाने पर वह एक्शन दे रही हैं. दिल तो पागल है फिल्म के इस गाने को शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था और इसे उदित नारायण और लता जी ने गाया था. अक्षरा इस वीडियो में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं और वीडियो पर कमेंट्स भी दे रहे हैं. अभी हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसे 300 मिलियन लोगों ने देखा है. इस गाने में वह बॉयफे्रंड बदलने का तरीका बता रहीं थी. इस गाने को काफी लोगों ने पसंद किया था. 

मल्टी टैलेंटेड हैं अक्षरा
अक्षरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक स्टैबलिश अदाकारा हैं. अक्षरा और पवन सिंह की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. दोनों ने भोजपुरी में एक से बढ़ कर एक फिल्में की हैं. अक्षरा को 2010 में पवन सिंह के साथ ’’सत्यमेव जयते’’ फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू करने का मौका मिला था. इस फिल्म को दर्शको का खूब प्यार मिला और फिल्म सुपर हिट भी रही. इसके बाद अक्षरा सिंह ने सौगंध गंगा मैया, दिलेर, साथिया, सत्य, तबादला, सरकार राज, धड़कन, माँ तुझे सलाम जैसी कई हिट फिल्मो में काम कर चुकी हैं. अक्षरा सिंह एक्टिंग के आलावा लाइव स्टेज शो भी करती हैं. अक्षरा हिंदी टीवी सीरियल काला टिका में भी अभिनय कर चुकी हैं.

Zee Salaam Live Tv

Trending news