एडवांस बुकिंग में ही बजा डंकी का डंका; किया करोड़ों का कलेक्शन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2015030

एडवांस बुकिंग में ही बजा डंकी का डंका; किया करोड़ों का कलेक्शन

Dunki Advance Booking: 'पठान' और 'जवान' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद शाहरुख खान की नई फिल्म 'डंकी' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फैंस को किंग खान की फिल्म का बेसब्री से इंतिजार है. अब देखना है कि क्या यह फिल्म भी 'पठान' और 'जवान' की तरह कमाल कर पाएगी. जानें इसके एडवांस बुकिंग का आंकड़ा

एडवांस बुकिंग में ही बजा डंकी का डंका; किया करोड़ों का कलेक्शन

Dunki Advance Booking: दो ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद अब किंग खान की इस साल की तीसरी फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह फिल्म पर्दे पर 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस पर हम यह मान सकते हैं कि किंग खान अपने फैंस को क्रिसमस का तोहफा दे रहे हैं. 

'पठान' और 'जवान' की तरह अब 'डंकी' की भी एडवांस बुकिंग शुरु हो गई है. जिसमें फिल्म बेहतर कलेक्शन कर रही है. बता दे कि 'डंकी' के एडवांस बुकिंग का कलेक्शन सामने आ चुका है, फिल्म ने पहले दिन ही 37 हजार से ज्यादा टिकट बेचकर 1 करोड़ का कलेक्शन किया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 'डंकी' ने भारत में 1.36 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. एडवांस बुकिंग में किंग खान की फिल्म के 37,652 टिकट बिक चुके हैं.  

'डंकी' की कहानी
डंकी का मतलब है- 'अपनों से दूर रहना है.' जो किंग खान ने कुछ वक्त पहले ही इंस्ट्रग्राम पर वीडियों शेयर कर बताया था. 'डंकी' को राजकुमार हिरानी ने डॉयरेक्ट किया है. इस फिल्म में तापशी पन्नू और शाहरुख खान पहली बार एक साथ नजर आ रहे हैं. जिसमें वह दोनों ही लीड रोल में हैं. इसके अलावा यह कहानी चार दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है, जो चोर दरवाजे के जरिए दूसरे देश जाते हैं और बाद में उन्हें अपने वतन वापस आने के लिए बहुत स्ट्रागल करना पड़ता है. अभी हाल ही में इस फिल्म के तीन गाने रिलीज हुए हैं, जिनमें शाहरुख खान बेहद किलर लग रहे हैं. 

हिट फिल्में 
इस साल भारत में लगातार कई फिल्में रिलीज हुई है. जिन्होंने करोड़ों की लिस्ट में अपना नाम दर्ज किया है. जिसमें शाहरुख खान की 'पठान' और 'जवान', सलमान खान की 'टाइगर-3', रणवीर कपूर की 'एनिमल', और सनी देओल की 'गदर- 2' भी शामिल है.  

Trending news