बॉलीवुड के पोस्ट पर नताशा ने किया लाईक, जिसे देखकर दर्शक हो गए हैरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2387008

बॉलीवुड के पोस्ट पर नताशा ने किया लाईक, जिसे देखकर दर्शक हो गए हैरान

Hardik Pandya New Girlfriend: नताशा सतांकोविक और क्रिकेटर हर्दिक पांड्या ने मिलकर 18 जुलाई को सोशल मीडिया पर तालाक की घोषणा की थी. जिसके बाद क्रिकेटर का जौस्मिन वालिया के साथ नाम जुड़ा है. 

 

बॉलीवुड के पोस्ट पर नताशा ने किया लाईक, जिसे देखकर दर्शक हो गए हैरान

Bollywood News: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक जिन्होंने फिल्मों के अलावा कई विज्ञापनों में काम किया है. वह अक्सर अपने पर्शनल लाईफ के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिलहाल वह इस समय अपने पति हर्दिक पांड्या से तलाक के वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. क्रिकेटर हर्दिक पांड्या और नताशा ने मिलकर बिते 18 जुलाई को अपने सोशल मीडिया पर तालाक की घोषणा की थी. इसपर दर्शकों का कहना था कि ऐसी क्या वजह रही की शादी के 4 साल बाद ही दोनों को अलग होना पड़ा. 

जैस्मिन वालियाके साथ जुड़ा हर्दिक पांड्या का नाम
हाल ही में हर्दिक पांड्या का नाम ब्रिटिश गायिका और टीवी एक्ट्रस जैस्मिन वालिया के साथ जुड़ा है. जो नताशा के साथ धोखे की तरफ इशारा कर रहा है. तलाक के बाद क्रिकेटर हर्दिक पांड्या जैस्मिन वालिया के साथ डेटिंग को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ देश सर्बिया लौट गई हैं. नताशा अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने रिलेशनशिप चीट के पोस्ट को लाइक किया है. 

बॉलीवुड की तरफ से शेयर किया गया यह पोस्ट 
हर्दिक पांड्या और नताशा को लेकर बॉलीवुड की तरफ से एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें वो पोस्ट शामिल है जिसे नताशा स्तांकोविक ने लाइक किया है. एक्ट्रेस के इस रिएक्शंस से ये दावा किया जा रहा है कि क्रिकेटर हर्दिक पांड्या ने उन्हें धोखा दिया है. लेकिन अभी इस मामले की पुष्टि नहीं हुई हैं. 

 

जैस्मिन वालिया और हर्दिक पांड्या का यह तस्वीर देखा गया 
हालही में जैस्मिन वालिया और क्रिकेटर हर्दिक पांड्या की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखा गया, लेकिन इस तस्वीर में दोनों एक साथ तो नहीं दिखें. लेकिन इस बात पर गौर किया गया कि दोनों की तस्वीरें एक ही लोकेशन की थी. जिसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है. बॉलीवुड के पोस्ट पर जब नताशा ने लाई किया तो इस बात का दावा होने लागा कि नताशा को हर्दिक ने धोखा दिया है. 

Trending news