कमाल आर खान को एक मामले में मिली जमानत; लेकिन जेल से नहीं होंगे बाहर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1339380

कमाल आर खान को एक मामले में मिली जमानत; लेकिन जेल से नहीं होंगे बाहर

K R Khan: खान पर एक्टर अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के खिलाफ किए गए विवादित ट्वीट से जुड़ा 2020 का एक मामला बोरीवली मजिस्ट्रेट अदालत में पेंडिंग है, जिस मामले में उन्हें हिरासत में रखा गया है. 

कमाल आर. खान

मुंबईः  मुंबई की एक स्थानीय अदालत ने 2021 के छेड़खानी के एक मामले में अभिनेता और कारोबारी कमाल आर. खान उर्फ केआरके को मंगलवार को जमानत दे दी है. अभिनेता के खिलाफ यह मामला उपनगरीय वर्सोवा पुलिस ने दर्ज किया है. हालांकि, जमानत मिलने के बावजूद खान फिलहाल जेल में ही रहेंगे, क्योंकि उनपर एक्टर अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के खिलाफ किए गए विवादित ट्वीट से जुड़ा 2020 का एक मामला बोरीवली मजिस्ट्रेट अदालत में पहले से पेंडिंग है, हालांकि इस मुकदमे में केआरके की जमानत याचिका पर बोरीवली मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में बुधवार को सुनवाई होने की संभावना है.

गौरतलब है कि खान को कथित अपमानजनक ट्वीट के संबंध में 30 अगस्त को मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया था. बोरीवली मजिस्ट्रेट अदालत ने बाद में उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था. बाद में वर्सोवा पुलिस ने इतवार को छेड़खानी के मामले में उन्हें हिरासत में लिया और बांद्रा की अदालत में पेश किया था. वकीलों अशोक सारोगी और जय यादव के जरिए बांद्रा मजिस्ट्रेट अदालत में दायर जमानत याचिका में खान ने दावा किया कि प्राथमिकी में दर्ज सूचना कथित छेड़खानी की घटना से मेल नहीं खाती है.

वकील यादव ने अदालत के सामने कहा कि प्राथमिकी घटना के 18 महीने बाद दर्ज की गई है और वह भी पीड़िता की दोस्त ने उससे ऐसा करने को कहा है. उन्होंने आगे दलील दी है कि खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की जिन धाराओं में मामला दर्ज है, वे सभी जमानती हैं. अदालत ने खान की याचिका को इजाजत दे दी है. आदेश की विस्तृत जानकारी अभी उपलब्ध नहीं हो सकी थी.
गौरतलब है कि केआरके हमेशा विवादों में रहते हैं. वह अपनी फिल्मी समीक्षा को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं और बॉलीवुड के सभी अभिनेता और अभिनेत्रियों की फिल्मों पर अपनी टिप्प्णी करते हैं. कई बार वह अपने राजनीति बयानों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं.  

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news