Kangana Ranaut बोलीं मेरा पद्मश्री अवार्ड करेगा लोगों की बोलती बंद..Video
Advertisement

Kangana Ranaut बोलीं मेरा पद्मश्री अवार्ड करेगा लोगों की बोलती बंद..Video

 कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आय दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि वह एक उमदाह अदाकारा हैं. हालही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को नेशनल फिल्म अवार्ड से भी नवाज़ा गया है.  आज यानी 8 नवंबर कंगना के लिए एक अहम दिन था.

Kangana Ranaut बोलीं मेरा पद्मश्री अवार्ड करेगा लोगों की बोलती बंद..Video

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आय दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि वह एक उमदाह अदाकारा हैं. हालही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को नेशनल फिल्म अवार्ड से भी नवाज़ा गया है. 

आज यानी 8 नवंबर कंगना के लिए एक अहम दिन था. क्योंकि आज उन्हें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पद्मश्री अवार्ड से नवाज़ा. इस अवार्ड को पाकर वह बेहद खुश हैं और उन्हेंने अपनी खुशी का इज़हार करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है.

यह भी पढ़ें: Mumbai Drugs Case: Nawab Malik के खिलाफ़ उतरे Hindustani Bhau, कही यह बात..Video

इस वीडियो में उन्होंने अपनी खुशी का इज़हार करते हुआ कि एक आर्टिस्ट की तौर पर मुझे बहुत सम्मान और पुरुस्कार मिले हैं, लेकिन आज पहली बार मुझे एक आदर्श नागरिक होने के नाते पदमश्री पुरुस्कार दिया गया है. उन्होंने कहा जब मैने अपने करियर की शुरुआत की थी, तो काफ़ी लंबे वक्त तक मुझे सफलता नहीं मिली थी.

कंगना कहती हैं जब मुझे 8-10 साल बाद सफ़लता मिली तो मैने इस सफ़लता का मज़ा ना लेकर कई चीज़ों पर काम करना शुरू किया. जैसे फेयरनेस प्रोडक्ट्स और आइटम्स नंबर्स का बहिष्कार करना. इस दौरान कई दुश्मन भी बने.

उन्होंने कहा कि जब उन्हें देश को लेकर जागरुकता आई तो उन्होंने जिहादियों, खालिस्तानियों और इंडिया के खिलाफ़ साजिश करने वाले देशों के खिलाफ़ अवाज़ उठाई. कंगना आगे कहती हैं कि उन पर ना जाने कितने मामले दर्ज हैं, कई बार तो लोग पूछते हैं कि क्या मिलता है यह कर के? तो उनके लिए मुझे आज यह जवाब के तौर पर पद्मश्री मिला है. यह पद्मश्री कई लोगों के मुह बंद करेगा.

देखें वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

Zee Salaam Live TV

Trending news