संभलकर देखें Monalisa की यह HOT PHOTOS, नजरें नहीं हटा पाएंगे आप
Advertisement

संभलकर देखें Monalisa की यह HOT PHOTOS, नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

अपने बोल्ड अवतार और दिलकश अदाओं के लिए पहचानी जाने वाली भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के लिए वो आए रोज़ अपनी ताज़ा तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

संभलकर देखें Monalisa की यह HOT PHOTOS, नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

नई दिल्ली: अपने बोल्ड अवतार और दिलकश अदाओं के लिए पहचानी जाने वाली भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के लिए वो आए रोज़ अपनी ताज़ा तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें: कुछ इस तरह रातों-रात नगरपालिका का चेयरमैन बन गया सब्जी बेचने वाला शेख बाशा

fallback

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं. ब्लैक एंड ग्रे आउटफिट में मोनालिसी बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं. उनकी इन तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. साथ ही मोनालिसी ने सिल्वर कलर की ज्वेलरी भी पहनी हुई है. 

यह भी पढ़ें: इस दिग्गज ने दिखाया KL Rahul को बाहर का रास्ता! कहा ईशान किशन को खिलाएं

fallback

अपने लंबे बालों को खुला रखे हुए मोनिसा ने मरून रंग की लिपिस्टिक लगाई हुई है जो उनपर खूब जच रही है. मोनालिसा की इन तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं साथ ही कमेंट बॉक्स में तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: निरहुआ और आम्रपाली का होली Song मचा रहा धमाल, अब तक 2 करोड़ लोगों ने देखा

fallback

बता दें कि मोनालिसा न सिर्फ भोजपुरी फिल्में करती हैं बल्कि ये हिंदी, तमिल, तेलुगू, बंगाली, कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा टीवी पर भी उनकी धूम है. बॉलीवुड की बात करें तो मोनालिसा ने सुनील शेट्टी और अजय देवगन के साथ फिल्म ब्लैकमेल से डेब्यू किया था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news