'गदर 2' में नाना पाटेकर दिखाएंगे अपना जलवा, इस रोल के लिए हुए सेलेक्ट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1764259

'गदर 2' में नाना पाटेकर दिखाएंगे अपना जलवा, इस रोल के लिए हुए सेलेक्ट

Nana Patekar in Gadar 2: फिल्म 'गदर 2' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में नाना पाटेकर अपनी आवाज देंगे. दर्शक फिल्म के रिलीज होने का काफी दिनों से इंतिजार कर रहे हैं.

'गदर 2' में नाना पाटेकर दिखाएंगे अपना जलवा, इस रोल के लिए हुए सेलेक्ट

Nana Patekar in Gadar 2: अनुभवी अभिनेता नाना पाटेकर (Nana Patekar), जो 'वेलकम', 'नटसम्राट', 'परिंदा', 'टैक्सी नंबर 9 2 11' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' का हिस्सा बनेंगे. इस फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) लीड रोल में हैं. फिल्म की शुरुआत में ही वह दर्शकों को 'गदर 2' के बारे में बताएंगे. जैसे-जैसे रिलीज डेट करीब आ रही है, 'गदर 2' को लेकर लोगों में उत्सुकता बढ़ती जा रही है. 

दर्शकों ने लुटाया था प्यार

यह फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल है जो सिनेमाघरों में आमिर खान अभिनीत 'लगान' के साथ आई थी. दोनों फिल्मों का हिंदी सिनेमा पर अच्छा असर पड़ा था. 'लगान' ने अकादमी नामांकन में जगह बनाई, जहां यह बोस्नियाई फिल्म 'नो मैन्स लैंड' से हार गई. इससे पहले, 'गदर 2' के निर्माताओं ने हिट ट्रैक 'उड़ जा काले कावा' का नया वर्जन जारी किया, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित और अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित 'गदर 2' में उत्कर्ष शर्मा भी हैं. यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और यह बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की 'OMG 2' से टकराएगी.

यह भी पढ़ें: अरिजीत और श्रेया नहीं ए आर रहमान हैं सबसे महंगे सिंगर, एक गाने का लेते हैं इतने करोड़

दमदार है टीजर

इससे पहले फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का टीजर लांच किया था. इस इसमें सनी देओल को बेहतरीन अंदाज में दिखाया गया था. गदर फिल्म में जैसे सनी देओल ने नल उखाड़ कर लोगों को मारा था वैसे ही 'गदर 2' में सनी देओल ने व्हील लिया हुआ है. 

फिल्म में क्या था?

आपको बता दें कि गदर फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को खूब प्यार दिया था. फिल्म में दिखाया गया था कि एक भारतीय को पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो जाता है. इसके बाद पाकिस्तानी लड़की को भारत लाने के संघर्ष पर फिल्म आधारित है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news