रणबीर कपूर ने पत्नी आलिया भट्ट के बेबी बंप को लेकर किया था मजाक, अब मांगनी पड़ी माफी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1317859

रणबीर कपूर ने पत्नी आलिया भट्ट के बेबी बंप को लेकर किया था मजाक, अब मांगनी पड़ी माफी

Ranbeer remarks on Aliya Bhatt baby bump: अपनी फिल्म के प्रचार को लेकर किए गए एक लाइव सेशन के दौरान रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट की प्रगनेंसी की वजह से बढ़ते वजह को लेकर एक टिप्पणी की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर रणबीर की काफी खिचाई हो रही थी. 

रणबीर कपूर ने पत्नी आलिया भट्ट के बेबी बंप को लेकर किया था मजाक, अब मांगनी पड़ी माफी

चेन्नईः बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने प्रेगनेंसी के दौरान अपनी पत्नी आलिया भट्ट के वजन बढ़ने पर की गई टिप्पणी को लेकर बुधवार को माफी मांगी लली है और कहा कि वह महज एक मजाक था. अभिनेता रणबीर कपूर ने हाल ही में आलिया भट्ट के साथ इंस्टाग्राम पर एक ‘लाइव सेशन’ को खिताब किया था. इस दौरान उन्होंने जो टिप्पणी की थी, उसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना की जा रही थी.

इसे भी पढ़ें: India Vs Pakistan T20 Asia Cup Match: क्या विराट कोहली से बेहतर हैं बाबर आज़म, क्या सोचते हैं देश के युवा!

क्या कहा था रणबीर कपूर ने ? 
अरअसल, उन दोनों ने अपनी आगामी फिल्म ’ब्रह्मास्त्रः पार्ट वन शिवा’ के सिलसिले में इस ‘लाइव सेशन’ को खिताब किया था. इस दौरान आलिया ने कहा था, ’’हम अच्छी तरह फिल्म का प्रचार करेंगे. हम फिल्म का प्रचार करने देश के हर बड़े शहर में जाएंगे, हालांकि अभी हम इतना नहीं फैल सकते हैं, क्योंकि हमारा ध्यान कहीं और भी है.’’ इस बीच रणबीर ने आलिया के ’बेबी बंप’ की तरफ इशारा करते हुए कहा कि क्योंकि अभी कोई और फैल रहा है. रणबीर कपूर की इस टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी काफी आलोचना की और इसे ठिप्पणी को महिला विरोधी बताया. कुछ महिला यूजर्स ने भी रणबीर की इस बात को लेकर आलोचना की थी.

"...तो मैं सभी से माफी मांगता हूं’’
हालांकि बुधवार को रणबीर कपूर ने अपनी इस टिप्पणी को लेकर माफी मांग ली है. उन्होंने यहां फिल्म के प्रचार से संबंधित कार्यक्रम में कहा, ’’मैं अपनी पत्नी आलिया से बहुत प्यार करता हूं. मैंने सिर्फ उससे मजाक में यह सब कहा था, जो शायद लोगों को पसंद नहीं आया. मेरा इरादा किसी को आहत करने का नहीं था.’’ कपूर ने कहा, ’’मैंने आलिया को भी यह जोक सुनाया था, वो इसे सुनकर बहुत हंसी थी. मैं यह मानता हूं कि मेरा मजाक करने का अंदाज बहुत खराब है. अगर मेरी वजह से कोई भी आहत हुआ है किसी को काई तकलीफ पहुंची है, तो मैं सभी से माफी मांगता हूं.’’

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news