Ranveer Singh ने लॉन्च किया डीएसपी का पहला हिंदी म्यूजिक वीडियो 'ओ परी', आप भी सुनें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1381159

Ranveer Singh ने लॉन्च किया डीएसपी का पहला हिंदी म्यूजिक वीडियो 'ओ परी', आप भी सुनें

First Pan India Pop Song: लोकप्रिय गायक, गीत लेखक और संगीतकार देवी श्री प्रसाद यानी डीएसपी का पहला हिंदी म्यूज़िक एल्बम कल रिलीज़ हो चुका है. इस गाने को रणवीर सिंह ने लॉन्च किया है.

Ranveer Singh ने लॉन्च किया डीएसपी का पहला हिंदी म्यूजिक वीडियो 'ओ परी', आप भी सुनें

First Pan India Pop Song: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने मंगलवार को साउथ इंडियन म्यूज़िक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद (DSP) का पहला गैर-फिल्मी हिंदी गाना 'ओ परी' (O Pari) लॉन्च किया. दोनों ने न केवल एक दिलचस्प उल्टी गिनती के साथ ट्रैक का प्रीमियर किया, बल्कि 'ओ परी' के एक सिग्नेचर स्टेप के साथ मंच पर धूम मचा दी, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

यह भी पढ़ें: Ind vs Sa 3rd T20: दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 49 रनों से हराया

दिलचस्प बात यह है कि ये ट्रैक 'ओ परी' जल्द ही तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज़ किया जाएगा. हिंदी भाषा में डीएसपी के पहले एकल होने के नाते, इस नंबर ने बहुत ध्यान आकर्षित किया है और देश भर में उनके फैंस हैं.

यह भी पढ़ें: Video: गरबा में पथराव, आरोपियों को चौराहे पर खंभे से बांधकर लट्ठ बजाती दिखी पुलिस

DSP ने रणवीर किया शुक्रिया अदा

गाना लॉन्च के अवसर पर टिप्पणी करते हुए, डीएसपी ने एक बयान में कहा, "मैं कुछ समय के लिए गैर-फिल्मी हिंदी संगीत क्षेत्र में प्रवेश करने के विचार के साथ काम कर रहा हूं और भूषण कुमार से बेहतर कौन सहयोग कर सकता है?" उन्होंने आगे कहा, "'ओ परी' बहुत मेहनत, जुनून और प्यार का परिणाम है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसके लिए मुझ पर उतना ही प्यार बरसाएंगे जितना पहले था." उन्होंने बताया कि वह रणवीर के साथ एक विशेष बंधन साझा करते हैं और ट्रैक को समर्थन देने के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त करते हैं, "रणवीर भी एक अद्भुत व्यक्तित्व हैं और हमारा बंधन कुछ खास है. मैं उनका समर्थन करने के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं. इस ट्रैक के लिए और मैं दर्शकों से भविष्य में इस तरह की और रोमांचक परियोजनाओं का वादा करता हूं."

यह भी पढ़ें: पूर्वी सागर में तनाव: दक्षिण कोरिया-US ने 4 मिसाइल दाग कर दिया तानाशाह को करारा जवाब

 

DSP ने अपनी मां से भी मिलवाया

संगीत निर्देशक ने अपनी मां को भी मंच पर आमंत्रित किया और दर्शकों से उनका इंट्रोडक्शन कराया, उन्होंने कहा, "यह पहली बार है जब मेरी मां मुंबई आई हैं क्योंकि मैं चाहता था कि वह मेरे पहले संगीत वीडियो के लॉन्च पर मेरे साथ रहे, जो कि मेरा सबसे बड़ा सपना था." इस मौके पर रणवीर सिंह ने कहा, "रॉकस्टार डीएसपी के गाने 'ओ परी' के लॉन्च पर यहां आना मेरे लिए सम्मान की बात है और इस गाने को लॉन्च करना एक शानदार एहसास है क्योंकि हम संगीत में समान स्वाद साझा करते हैं. मुझे हुक पसंद है. गाने का स्टेप और 'ओ परी' में एक सुपर आकर्षक बीट है. यह अद्भुत है."

सुनें गाना

इसी तरह की ख़बरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

 

Trending news