Ranveer Singh Nude: न्यूड फोटोशूट को लेकर Ranveer Singh पर FIR दर्ज, जाना पड़ सकता है जेल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1274755

Ranveer Singh Nude: न्यूड फोटोशूट को लेकर Ranveer Singh पर FIR दर्ज, जाना पड़ सकता है जेल

Ranveer Singh Nude Photoshoot: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट मामले को लेकर का विवाद में इज़फा होता जा रहा है. अब मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Ranveer Singh Nude: न्यूड फोटोशूट को लेकर Ranveer Singh पर  FIR दर्ज, जाना पड़ सकता है जेल

मुंबई: न्यूड फोटोशूट करवाने के बाद से ही बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह विवादों में घिरे हुए हैं. अब मुंबई पुलिस ने न्यूड तस्वीरों को लेकर एक्टर रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज की है. पुलिस ने ये कदम एक NGO की शिकायत पर उठाया है.  चेंबूर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 292, 293, 509 और आईटी एक्ट की 67 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है. रणवीर सिंह पर आरोप लगाया है कि उन्होंने महिलाओं की भावनाएं आहत कीं और उनकी गरिमा को नुकसान पहुंचाया है. 

दरअसल अभिनेता रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड तस्वीरों को पोस्ट किया था. जिसे लेकर एनजीओ ने सोमवार को चेंबूर पुलिस थाने में वकील के जरिए लिखित शिकायत की थी. न्यूड फोटो शूट कराने के बाद से ही एक्टर विवादों में घिरे हुए हैं. एनजीओ चलाने वाले ललित श्याम ने एफआईआर दर्ज करवाई है. ललित श्याम का कहना है कि रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरें देखने के बाद महिलाओं के मन में लज्जा पैदा होगी. उनकी मांग है कि ट्विटर और इंस्टाग्राम से रणवीर की न्यूड तस्वीरें हटाई जाएं. 

वहीं एनजाओ की तरफ एफआई दर्ज करवाने वाले वकील ने मांग की है कि रणवीर सिंह को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. उन्होंने सोमवार को इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए 48 घंटे का वक्त मांगा है. एक्टर के खिलाफ आज सुबह मामला दर्ज किया गया है. 

ये भी पढ़ें: कॉमनवेल्थ नहीं खेल पाएंगे नीरज, अब डीपी मनु और रोहित यादव से है भारत को उम्मीदें

मुंबई पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने अभिनेता के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी कानून और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग की थी. 

वीडियो भी देखिए: Kargil Vijay Diwas: कारगिल विजय दिवस की 23वीं सालगिराह पर जानें कारगिल के किस्से

Trending news