"52 गज का दामन" की सिंगर रेणुका पंवार का स्वीट सॉन्ग "धन्यवात तेरा रे" मचा रहा धमाल
Advertisement

"52 गज का दामन" की सिंगर रेणुका पंवार का स्वीट सॉन्ग "धन्यवात तेरा रे" मचा रहा धमाल

गाना धन्यवाद 27 फरवरी को रिलीज हुआ है और अब तक 61 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में रेणुका पंवार के फैंस के लिए यह अहम है कि सारा गाना दिलेर खरकिया ने गाया है.

फोटो क्रेडिट: Youtube @SagaHits

नई दिल्ली: हरियाणवी गाना "52 गज का दामन" की सिंगर रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का एक और गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में रेणुका पंवार के अलावा दिलेर खरकिया (Diler Kharkiya) की भी आवाज है. गाने का नाम है "धन्यवाद" (Dhanyawad) हैं. वहीं गाने की अहम लाइन "तू जिंदगी में आई धन्यवाद तेरा रे".

यह भी पढ़ें: Jhanvi Kapoor ने कार में ही बदल लिए कपड़े! कैप्शन में लिखा,"अब हो गई रिलैक्स्ड"

गाना धन्यवाद 27 फरवरी को रिलीज हुआ है और अब तक 61 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में रेणुका पंवार के फैंस के लिए यह अहम है कि सारा गाना दिलेर खरकिया ने गाया है. बस आखिर में रेणुका पंवार ने कुछ लाइनें ही गाई हैं. जो बहुत खूबसूरत लग रही हैं. यह लवर्स के लिए बहुत स्वीट है. 

fallback

यह भी पढ़ें: यहां चूहे पीते हैं अफीम, गांजा और शराब, खबर पढ़कर रह जाएंगे हैरान

इस गाने का म्यूजिक अमन जाजी (Aman Jaji) ने दिया है और इसके बोल गुलशन बाबा  (Gulshan Baba) ने लिखे हैं. वहीं दीपेश गोयल (Deepesh Goyal) डायरेक्ट किया और सुमीत सिंह (Sumeet Singh) इसके प्रोड्यूसर हैं. 

देखिए गाना:-

यह भी पढ़ें: अंदर से जेल को देखने के लिए इस युवक ने किया ऐसा काम, पुलिस भी रह गई दंग

बता दें कि रेणुका पंवार के लगभग सभी गाने सुपर हिट होते हैं. उनके सबसे मशहूर गाने "52 गज का दामन" की बात करें तो उसको अब तक 71 करोड़ 34 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह गाना 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज हुआ था. 

देखिए 52 गज का दामन गाना:-

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news