RRR Collection: बॉक्स ऑफिस पर राजामौली की 'आरआरआर' की धूम, 7वें दिन 700 करोड़ के पार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1140531

RRR Collection: बॉक्स ऑफिस पर राजामौली की 'आरआरआर' की धूम, 7वें दिन 700 करोड़ के पार

RRR 7th Day Collection: जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर फिल्म RRR की कमाई की बात करें तो फिल्म ने दूनिया भर में एक ही हफ्ते में 700 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

File Photo

RRR Collection: मशहूर फिल्म निर्देशक एसएस. राजामौली का नाम जिस भी फिल्म के साथ जुड़ा है आज तक उन फिल्मों की धूम देखी जाती है. वहीं अब इस कड़ी में एसएस. राजामौली की मेगाबजट फिल्म RRR भी शामिल हो गई है. इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. फिल्म को न केवल भारत में, बल्कि पूरी दुनिया में पसंद किया जा रहा है. 

RRR की पॉपुलेरिटी का अंदाज़ा आप इस बात से भी लगा सकते हैं कि सातवें दिन भी सिनेमाघरों के बाहर फैंस और दर्शकों की लंबी लंबी कतार देखने को मिल रही है. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर निर्माताओं ने दर्शकों को कई बार निराश किया था, लेकिन अब फिल्म को बड़ी सक्रीन पर देखकर दर्शक सब कुछ भूल गए हैं. दुनियाभर में फिल्म को जिस तरह प्यार मिल रहा है, उसे देख कर लग रहा है कि आने वाले दिनों में RRR का कलेक्शन नया इतिहास रचेगा. बता दें कि इससे पहले एस. एस. राजामौली ने बाहुबली सीरिज बनाई थी.

Vicky Kaushal के साथ Katrina Kaif ने डाली बेहद रोमांटिक तस्वीरें, कमेंट्स की लग गई बौछार

जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर फिल्म RRR की कमाई की बात करें तो फिल्म ने दूनिया भर में एक ही हफ्ते में 700 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयाबालन की रिपोर्ट के अनुसार,ओपनिंग डे पर RRR फिल्म ने 257.15 cr कमाये थे. दूसरे दिन फिल्म 114.38 cr कमाए. वहीं फिल्म का तीसरे और चौथे दिन का कलेक्शन 118.63 cr, 72.80 cr रहा. इसके बाद फिल्म ने 5वें दिन 58.46 cr और 6वें दिन 50.74 cr की कमाई की.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news