राम चरन के साथ लुंगी में नाचते नजर आए सलमान खान, यूजर बोले 'ये तो शानदार जोड़ी है'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1639438

राम चरन के साथ लुंगी में नाचते नजर आए सलमान खान, यूजर बोले 'ये तो शानदार जोड़ी है'

Yentamma Song Release:  'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का गाना 'Yetamma' रिलीज हो चुका है. गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है.

 

राम चरन के साथ लुंगी में नाचते नजर आए सलमान खान, यूजर बोले 'ये तो शानदार जोड़ी है'

Yentamma Song Release: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka Bhai Kisi Ki Jan) की रिलीज का लोगों को बेसब्री से इंतेजार है. इस बीच इस फिल्म का एक गाना रिलीज हुआ है जो काफी धमाकेदार है. इस फिल्म का गाना 'Yentamma' रिलीज हो चुका है. 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म के इस गाने में लोगों को एक सरप्राइज देखने को मिला है. गाने में सलमान खान एकदम नए लुक में नजर आए हैं, जिससे फैंस हैरान हो गए हैं. इससे पहले इस फिल्म का गाना 'Bathukamma' रिलीज हुआ था. इस गाने में सलमान खान को साउथ इंडियन लुक में देखा गया था.

गाना देखें.

धूम मचा रहा गाना

'Yetamma' गाने में भी सलमान खान को साउथ इंडियन लुक में देखा जा सकता है. सलमान खान की नई फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का नया गाना रिलीज होते ही छा गया है. गाने में सलमान खान के लुक को देख कर फैंस हैरान हैं. गाने में सलमान खान ने लुंगी पहन कर जबरदस्त डांस किया है. इस गाने में राम चरण, सलमान खान, वेंकटेश औस पूजा हेगड़े एक साथ 'नाटू-नाटू' के हुक स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने पर लगातार व्यूज बढ़ रहे हैं.

अब तक 5 गाने रिलीज

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के अब तक पांच गाने रिलीज हो चुके हैं. फिल्म के गाने 'नैयो लगदा', 'बिल्ली बिल्ली', 'फॉलिंग इन लव', 'बठुकम्म'  और 'येतम्मा' रिलीज हो चुके हैं. 'येतम्मा' गाने में राम चरण चरण, सलमान खान और वेंकटेश का जबदस्त डांस है. इन लोगों ने पीली शर्ट, मुंडू और बूट्स पहनकर डांस किया है. इस गाने में शहनाज गिल और पलक तिवारी भी हैं. इन लोनों ने चमकेली लहंगे पहने हुए हैं. 

शहनाज गिल और पलक तिवारी कर रही डेब्यू

'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jan' को फरहाद सामजी ने जायरेक्ट किया है. इस फिल्म से शहनाज गिल और पलक तिवारी डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म 21 अप्रैल यानी कि ईद से पहले रिलीज होने वाली है.

इस तरह की खबरों को पढने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

 

Trending news