शाहरुख खान ने फिर सोशल मीडिया पर जीता दिल, अब पत्नी की पोस्ट पर कमेंट किया
Advertisement

शाहरुख खान ने फिर सोशल मीडिया पर जीता दिल, अब पत्नी की पोस्ट पर कमेंट किया

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान अपने सेंस ऑफ ह्यूर से लोगों का दिल जीत लेते हैं. उन्होंने इस बार अपनी बीवी की पोस्ट पर कमेंट किया है.

शाहरुख खान ने फिर सोशल मीडिया पर जीता दिल, अब पत्नी की पोस्ट पर कमेंट किया

Shah Rukh Khan: एक बार फिर शाहरुख खान ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान ने एक पोस्ट किया जिसमें वह बता रहे हैं कि उनकी बीवी ने उनके बच्चों की कितने अच्छे से परवरिश की है. हालांकि उन्होंने इसमें अपनी बड़ाई भी की है. उन्होंने कहा है कि डिंपल मेरे हैं जो उनकी बेटी को विरासत में हैं. दरअसल एक पुस्तक लॉन्च में सुहाना खान बोल रही थीं. उनकी मां गौरी खान ने इसे शेयर किया और इतने अच्छे तरीके से चीजों को समझाने के लिए उनकी तारीफ की. गौरी ने ये भी बताया कि सबसे पहले उन्होंने शाहरुख के साथ जो प्रोग्राम अटेंड किया था वह भी एक बुक लॉन्च का प्रोग्राम था.

 

शाहरुख ने किया कमेंट

इसके बाद शाहरुख खान ने भी सुहाना खान के इस वीडियो को साझा किया है. उन्होंने अपनी बीवी को जवाब देते हुए लिखा है कि "हां, जिंदगी का सर्कल पूरा होने वाला है और हमारे बच्चे इसे पूरा करने में हमारी मदद कर रहे हैं. आपने तीनों के साथ बहुत अच्छा किया है. उन्हें...उन्हें शिक्षित किया, उन्हें गरिमा और प्यार बांटने की इच्छा सिखाई. और सुहाना बहुत स्पष्टवादी है लेकिन डिंपल मेरी है!!"

 

शाहरुख ने यूजर को दिया जवाब

हाल ही में शाहरुख खान ने एक्स पर AskSRK सत्र आयोजित किया था. शाहरुख खान के नए AMA सत्र का मेमो साफ था- यह सत्र उनकी आने वाली फिल्म जवान के बारे में सवालों के जवाब देने के लिए था. हालाँकि, कुछ यूजर्स ने सत्र के दौरान एक्टर को ट्रोल करने की नाकाम कोशिश की. एक यूजर ने ट्वीट किया, "सर जवान होने की एक उम्र होती है पर आपकी उम्र तो बहुत ज्यादा हो गई है." इस पर शाहरुख का जवाब था, "अच्छा किया याद दिला दिया. एक बात और याद रखना. बेवकूफ होने की कोई उम्र नहीं होती. हा हा"

 

Trending news