अदनान सामी के भाई ने लगाए गंभीर आरोप, बताया- पत्नी का बनाया एडल्ट वीडियो
Advertisement

अदनान सामी के भाई ने लगाए गंभीर आरोप, बताया- पत्नी का बनाया एडल्ट वीडियो

Adnan Sami News: अदनान सामी के भाई जुनैद सामी ने अपनी एक पोस्ट में लिखा है कि वह अपने बड़े भाई की वजह से अपना करियर नहीं बना सके. उन्होंने अदनान सामी पर अपनी ही बीवी का एडल्ट वीडियो बनाने का इल्जाम लगाया है.

अदनान सामी के भाई ने लगाए गंभीर आरोप, बताया- पत्नी का बनाया एडल्ट वीडियो

Adnan Sami: सिंगर अदनान सामी भारत के सबसे बड़े सिंगरों में शुमार किए जाते हैं. वह पिछले कुछ वक्त से मीडिया से काफी दूर हैं. लेकिन उनके सगे भाई ने उनपर संगीन आरोप लगाए हैं. उन्होंने अदनान सामी की पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. अदनान के भाई ने उनपर अपनी ही बीवी का एडल्ड वीडियो बनाने का इल्जाम लगाया है. 

अदनान सामी के भाई ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने अदनान पर कई आरोप लगाए हैं. इसके बाद उन्होंने पोस्ट डिलीट कर दी. अपने फेसबुक पेज पर जुनैद ने लिखा है कि "इमरान खान का किरदार निभाने और मेरे बड़े भाई अदनान सामी के बारे में सच्चाई उजागर करने का समय आ गया. मैं खुदा के अलावा किसी से नहीं डरता. मुझे ऐसा करना पसंद नहीं है लेकिन सच्चाई सामने आनी चाहिए."

यह भी पढ़ें: Video: 'पुष्पा: द रूल' का आया नया पोस्टर, अल्लू अर्जुन ने नए लुक से फैंस को चौंकाया

जुनैद ने लिखा है कि "अदनान के पास इंग्लैंड की नहीं बल्कि लाहौर की डिग्री है." जुनैद ने अपनी पोस्ट में खुलासा किया है कि अदनान सामी ने साल 2007 और 2008 में अपनी दूसरी पत्नी सबा गलादेरी की एक एडल्ट फिल्म बनाई. उन्होंने लिखा है कि "चलो मान लेता हूं, पति-पत्नी की निजी बात है, वो कुछ भी कर सकते हैं. लेकिन इसे अपने तक ही रखना चाहिए. अदनान सामी ने इसे अदालत में पेश किया."

जुनैद ने इल्जाम लगाया है कि उनकी आवाज अदनान सामी से बेहतर है लेकिन उन्होंने कभी भी उन्हें लॉन्च नहीं किया. वह अदनान सामी की वजह से पीछे रह गए हैं. उन्होने लिखा कि वह अब घर पर बैठ कर कुछ नहीं कर रहे हैं. उन्होंने इल्जाम लगाया कि अदनान सामी ने उन्हें भारत में इस्लिए लॉन्च नहीं किया क्योंकि वह यह समझते थे कि वह करियर के लिहाज से अदनान सामी से आगे निकल जाते.

जुनैद ने यह भी बताया है कि अदनान सामी की मां का ताल्लुक पाकिस्तान से है न कि भारत से. उन्होंने अपनी मां के बारे में झूठ बोला है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news