Sushmita Sen ने किया बड़ा खुलासा, 15 साल के बच्चे ने किया था पब्लिक में मोलेस्ट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1259366

Sushmita Sen ने किया बड़ा खुलासा, 15 साल के बच्चे ने किया था पब्लिक में मोलेस्ट

Sushmita Sain Abused: सुष्मिता सेन ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उनको एक 15 साल के बच्चे ने पब्लिकिली मोलेस्ट किया, लेकिन उन्होंने उसका हाथ पकड़ लिया. यह कहते हुए एक्ट्रेस काफी भावुक हो गईं.

Sushmita Sen ने किया बड़ा खुलासा, 15 साल के बच्चे ने किया था पब्लिक में मोलेस्ट

Sushmita Sain Abused: सुष्मिता को बॉलिवुड दिग्गजों में गिना जाता है. उन्होंने 1994 में मिसयूनिवर्स का खिताब जीत कर भारत का सिर फक्र से ऊंचा किया. वह भारत की पहली मिस यूनिवर्स कहलाई जाती हैं. हालही में सुष्मिता सेन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बता रही हैं कि भारत में महिलाओं को कैसे टीजिंग और मोलेस्टेशन का सामने करना पड़ता है. इस बात का जिक्र करते हुए उन्होंने अपनी साथ हुई घटना का भी जिक्र किया और बताया कि कैसे एक बच्चे ने उन्हें पब्लिकिली मोलेस्ट किया था.

सुष्मिता बोलीं छोटे शहरों में महिलाएं अनसेफ

आपको बता दें यह मामला चार साल पुराना है. मीडिया से बातचीत के दौरान सुष्मिता सेन से एक पत्रकार ने सवाल किया कि क्या भारत में महिला सेफ महसूस करती हैं? जिसके जवाब में उन्होंने कहा छोटे शहरों में महिलाएं बिलकुल महफूज नहीं हैं, क्योंकि उनके साथ जो होता है वह आप लोगों तक नहीं पहुंचता है. मैं एक औरत और मैं पब्लिक में रहती हैं. कई बार लोग कहते हैं कि आपको क्या पता हमारे देश में महिलाओं के साथ क्या होता है, आपके साथ तो सभी बॉडिगार्ड्स होते हैं.

सुष्मिका बोलीं एक बच्चे ने की मेरे साथ गलत हरकत

सुष्मिता कहती हैं कि हमारे साथ कई बॉडिगार्ड्स होते हैं फिर भी वह दुर्व्यवहार, और हम जानते हैं कि यह कैसे होता है. सुष्मिता ने बताया आखिरी टाइब जब यह मेरे साथ हुआ जब मैं एक अवॉर्ड प्रोग्राम में थी. इतने सारे लोग थे तो उस 15 साल के बच्चे को लगा कि मुझे पता नहीं लगेगा. मैंने पीछे से उसका हाथ पकड़ जब सामने लाई को देखा कि वह एक छोटा लड़का था.

"मैं उसके खिलाफ ले सकती थी सख्स एक्शन"

सुष्मिता सेन बताती हैं कि मैं उसके खिलाफ सख्त एक्शन ले सकती थी, लेकिन वह एक 15 साल का बच्चा था तो मैंने उसके गले में हाथ डाला और एक वॉक पर गई और उसे बोला कि अगर मैं तुम्हारी इस हरकत पर रोती हूं, तो तुम्हारी लाइफ खत्म हो जाएगी. जिसपर बच्चा आनाकानी करने लगा कि जिसपर एक्ट्रेस ने कहा कि तुमने किया है इसे आराम से कुबूल कर लो. जिसके बाद उसने माफी मांगी. 

Trending news