Taapsee Pannu married: तापसी पन्नू ने इस बैडमिंटन प्लेयर की शादी, केवल करीबी लोगों को ही मिला न्यौता
Advertisement

Taapsee Pannu married: तापसी पन्नू ने इस बैडमिंटन प्लेयर की शादी, केवल करीबी लोगों को ही मिला न्यौता

Taapsee Pannu married: तापसी पन्नू ने शादी कर ली है, उन्होंने एक बैडमिंटन प्लेयर से शादी की है. उनकी शादी में केवल चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Taapsee Pannu married: तापसी पन्नू ने इस बैडमिंटन प्लेयर की शादी, केवल करीबी लोगों को ही मिला न्यौता

Taapsee Pannu married: अभिनेत्री तापसी पन्नू ने 23 मार्च को उदयपुर में अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो से शादी कर ली है. पार्टी में केवल करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे. अनुराग कश्यप और कनिका ढिल्लन उन कुछ मशहूर हस्तियों में से हैं जिन्होंने इस शादी में शिरकत की. उनके 'थप्पड़' के सह-अभिनेता पावेल गुलाटी ने शादी की एक तस्वीर साझा की, जिसमें हास्य अभिनेता-अभिनेता अभिलाष थपियाल भी मौजूद दिखाई दे रहे हैं.

तापसी पन्नू ने की शादी

इंडिया टुडे ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि तापसी जल्द ही दोस्तों और सहकर्मियों के लिए मुंबई में एक पार्टी देंगी. उम्मीद है कि वह जल्द ही तारीख का ऐलान करेंगी. शादी की एक झलक साझा करते हुए पावेल गुलाटी ने लिखा, "ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार, हमें नहीं पता कि हम कहां हैं! (एसआईसी)।"

बता दें, तापसी पन्नू और मैथियास बो एक दशक से अधिक समय से डेट कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं की है, लेकिन उन्हें कई बार एक साथ देखा गया है. कुछ हफ्ते पहले खबर आई थी कि उनकी सिख-ईसाई फ्यूज़न शादी होगी.

कनिका ढिल्लों ने शेयर की तस्वीरें

लेखिका कनिका ढिल्लों, जिन्होंने तापसी पन्नू के साथ कई फिल्मों में काम किया है, अपने पति हिमांशु शर्मा के साथ शादी में शामिल हुई थीं. कुछ दिनों पहले, उन्होंने आड़ू रंग के परिधान में सजी-धजी अपनी तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी. बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें तापसी की उदयपुर में हुई शादी की हैं.

तापसी और कनिका ने 'हसीन दिलरुबा', 'मनमर्जियां', 'डनकी' और 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में साथ काम किया था. तापसी पन्नू और मैथियास बो पहली बार 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के उद्घाटन समारोह में एक-दूसरे से मिले थे.

Trending news