गौ सेवा करते नजर आए तैमूर अली खान, घर के बाहर आई गाय को खिलाया चारा

तैमूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही चंद मिनटों में वायरल हो गईं. और नन्हें तैमूर को गाय की सेवा करते देख तैमूर के फैंस को यह काफी पसंद आ रहा है. 

गौ सेवा करते नजर आए तैमूर अली खान, घर के बाहर आई गाय को खिलाया चारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान के साहबजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को हाल ही में उनके घर के बाहर गाय को चारा खिलाते स्पॉट किया गया. नन्हे तैमूर अली की फोटों जैसे ही सोशल मीडिया पर आई कुछ ही भीतर में वह वायरल हो गई. आपको बता दें इसके पहले भी कभी  वो गाय का चारा उठाते हुए नजर आ चुके है. तो कभी बकरी के बच्चों के साथ खेलते नजर आएं है.

पिता बने विराट कोहली, अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म, सोशल मीडिया पर लिखा यह मैसेज

घर के बाहर की गौ सेवा
वायरल फोटों के साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स के बीच इस दौरान तैमूर के आउफिट्स की भी खूब चर्चा हो रही है. दरअसल, गाय की सेवा करने के दौरान तैमूर ने भगवा रंग की टी शर्ट पहन रखी थी जिसपर मगरमच्छ का प्रिंट बना हुआ था. 

जल्द ही सियासत में एंट्री कर सकती हैं कंगना रनौत, ट्वीट के ज़रिए इशारों में कही बात

चंद मिनटों में तस्वीर हुई वायरल
तैमूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही चंद मिनटों में वायरल हो गईं. और नन्हें तैमूर को गाय की सेवा करते देख तैमूर के फैंस को यह काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि तैमूर की घुड़सवारी करते हुए की तस्वीरें भी वायरल हुई थी. लेकिन ये पहली बार है जब यूं गाय को चारा खिलाते इनकी तस्वीरें सामने आई हैं.