रोजे को लेकर उर्फी जावेद से किया गया सवाल, एक्ट्रेस का जवाब सुनकर हैरत में पड़ जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1157556

रोजे को लेकर उर्फी जावेद से किया गया सवाल, एक्ट्रेस का जवाब सुनकर हैरत में पड़ जाएंगे आप

Urfi Javed On Ramadan: कई बार उनके अजीबोगरीब फैशन की वजह से उर्फी को फैंस द्वारा ट्रोल भी किया गया है. आम तौर पर उर्फी को ट्रोल करते वक्त कमेंट्रस की बारिश हो जाती है.

रोजे को लेकर उर्फी जावेद से किया गया सवाल, एक्ट्रेस का जवाब सुनकर हैरत में पड़ जाएंगे आप

Urfi Javed On Ramadan: उर्फी जावेद (Urfi Javed) को यूं तो फैंस उनके अतरंगी आउटफिट और बोल्ड फैशन सेंस के लिए जानते हैं, लेकिन उनको बेबाक अनपे बेबाक अंदाज के भी जाना जाता है. उनके वीडियोज और तस्तीवें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अब उन्होंने रोजा को लेकर बेबाक अंदाज में बयान दिया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल उनसे पूछा गया कि क्या आप रोज़ा रखती हैं, इसपर उर्फी ने कहा कि वो ना भगवान को मानती हैं और ना ही अल्लाह को तो वो रोजा क्यों रखें. इसके आगे उर्फी कहते हैं कि जब ये सब चीजें अंदर से ही नहीं होगी तो क्या फायदा. 

लगातार सुर्खियों में बनी हैं उर्फी
उर्फी जावेद लाइमलाइट में आने के लिए अपने स्टाइल के साथ खूब एक्सपेरिमेंट करती हैं. पिछले कुछ दिनों में उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम विवादों में भी खूब रहा है. बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का हिस्सा बनने के बाद से ही टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद लगातार चर्चा में ही रहती हैं. अपने अजीबोगरीब स्टाइल की वजह से लगातार अपने फैंस का ध्यान अपनी तरफ करने में कामयाब हो जाती है.

ये भी पढ़ें: बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ 'थार' में नजर आएंगे अनिल कपूर; ट्रेलर हुआ रिलीज

कई बार उनके अजीबोगरीब फैशन की वजह से उर्फी को फैंस द्वारा ट्रोल भी किया गया है. आम तौर पर उर्फी को ट्रोल करते वक्त कमेंट्रस की बारिश हो जाती है. साथ ही उनकी तारीफ करने वालों की भी बड़ी तादाद मौजूद होती है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news