पैपराजी ने ऐसा क्या किया, जिससे परेशान हो कर आराध्या बच्चन ने कह दी ये बात?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2337283

पैपराजी ने ऐसा क्या किया, जिससे परेशान हो कर आराध्या बच्चन ने कह दी ये बात?

Aaradhya Bachchan News: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन जो अपनी सादगी के लिए जानी जाती हैं. आराध्या ने पौपराजी से कहा की वह संभलकर तस्वीरे लें और 'ध्यान रखें'. 

 

पैपराजी ने ऐसा क्या किया, जिससे परेशान हो कर आराध्या बच्चन ने कह दी ये बात?

Aaradhya Bachchan News: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन जो अपनी सादगी के लिए जानी जाती हैं. आराध्या बच्चन जो छोटी सी उम्र में काफी समझदार हैं, वह सबसे ज्यादा चर्चे में रहने वाली स्टारकिड्स हैं. वह अक्सर अपनी मां ऐश्वर्या बच्चन के साथ इवेंट में नजर आती हैं. हाल ही में ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन अनंत अंबानी के शादी में नजर आई थी, लेकिन ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन परिवार से अलग शादी में पहुंची थी, लेकिन बाद में ऐश्वर्या राय को अभिषेक बच्चन के साथ देखा गया. 

आराध्या कुछ ऐसा कहा
अंबानी परिवार के फंक्शन के बाद दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान आराध्या की एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें आराध्या कुछ ऐसा कह रही हैं, जिसे सुन कर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. उनकी इस बात पर लोग कह रहे हैं कि इतनी छोटी उम्र में वह काफी समझदार हो गईं हैं. 

Aaradhya Bachchan News: 
यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ब्लैक ड्रेस और मैचिंग बैग के साथ नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या ने पैपराजी से बात की, इसी दौरान आराध्या ने पैपराजी से कहा की वह संभलकर तस्वीरे लें. आराध्या ने कहा की 'ध्यान रखें' ये कह कर दोनों एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक कराती हैं, और अंदर चली जाती हैं. इस तस्वीर में भी दोनों एक दूसरे को संभालते नजर आ रही हैं. 

आराध्या और ऐश्वर्या के करीब आने लगा था, पैपराजी
दरअसल, ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने पैपराजी को 'ध्यान रखें' इसलिए कहा था, क्योंकि पैपराजी आराध्या और ऐश्वर्या के करीब आने लगा था, जिससे वह घबरा गई, पिछे मुड़ कर आराध्या ने भी वही दोहराया  जो ऐश्वर्या पैपराजी से कह रही थीं, 'सावधान! ध्यान रखें'.आराध्या अभी 13 साल की हैं, लेकिन काफी समझदार हैं. अभी वह अंबानी स्कूल में पढ़ाई करती हैं, आराध्या के लुक में काफी बदलाव देखने को मिला हैं.

Trending news