हार्दिक पांड्या और विदेशी बीवी के बीच ऐसा क्या हुआ कि तलाक तक पहुंच गयी नौबत ?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2343538

हार्दिक पांड्या और विदेशी बीवी के बीच ऐसा क्या हुआ कि तलाक तक पहुंच गयी नौबत ?

Hardik pandya Natasa divorce: भारतीय क्रिकेटर हार्दक पांड्या और नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने तालाक के बारे में कन्फर्मेशन दी है. दोनों अपने आपसी सहमती से अलग होने का फौसला किया है. 

हार्दिक पांड्या और विदेशी बीवी के बीच ऐसा क्या हुआ कि तलाक तक पहुंच गयी नौबत ?

Hardik pandya Natasa divorce: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस नताशा और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को लेकर एक खबर आई है, जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए. दरअसल, हार्दिक पांड्या और नताशा तलाक लेने जा रहे हैं. इस खबर को हर्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर के कन्फर्म कर दिया है. पिछले कई दिनों से दोनों के अलग होने की खबर आ रही थी, लेकिन हार्दिक ने इसका कन्फर्मेशन सोशल मीडिया पर दे दिया है. इसी दौरान नताशा अपने पेरेंट्स के घर भी चली गई थी. इसलिए हार्दिक पांड्या अंबानी परिवार के जश्न में अकेले नजर आ रहे थे. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया तलाक का पोस्ट 
हार्दिक  पांड्या ने तलाक  का पोस्ट शेयर कर के बताया कि यह फैसला करना उन दोनों के लिए कितना मुश्किल था. तलाक के इस पोस्ट को हार्दिक पांड्या के अलावा उनकी पत्नी नताशा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. और दोनों ने अपने कॉमेंट सेक्शन को ऑफ कर दिया है. दोनों शादी के चार शाल बाद अलग होने जा रहे हैं, उनके अलग होने की खबर तेजी से अग के तरह फैल रही है. 

दोनों अपने अपनी सहमती से हो रहे अलग
हार्दिक  पांड्या और नताशा ने तलाक का पोस्ट शेयर कर के लिखा, चार साल के इस साथ के बाद हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमने अपने रिश्ते को बचाने के लिए पूरी कोशिश की और अपना हर कुछ लगा दिया, लेकिन अब हमें लगता है कि हम दोनों को अलग हो जाना चाहिए यही हम दोनों के लिए बेहतर है, हम दोनों के लिए यह फैसला करना बहुत ही मुश्किल था, साथ में बिताए हुए वो पल, एक दूसरे का साथ और आपस की रिस्पेक्ट, जो भी हम दोनों एक दूसरे के साथ पल गुजारा और वो पल एंजॉय किया, और दोनों एक फैमली के तौर पर आगे बढ़े. 

अगस्त्य का देख भाल इस तरह किया जाएगा
साथ ही हार्दिक ने अपने बेटे के बारे में बताया की उसका देखभाल कौन करेगा, इसपर उन्होंने लिखा; हम अपने बेटे अगस्त्य को पाकर खुश हैं, जो हमेशा हमारे जिंदगी का हिस्सा रहेगा, अगस्त्य का देखभाल हम दोनों ही मिलकर करेंगे. पूरी कोशिश करेंगे कि उसे दुनियां की सारी खुशीयां दे सकुं उसकी खुशी के लिए जितना हो सकेगा करेंगे. हम उम्मीद है कि आप हमारे इस मुश्किल घड़ी में साथ देंगे. बता दें कि नताशा मंगलवार को अपने पेरेंट्स के घर चली गई थी इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिया से दी थीं. 

नताशा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया
इसके बाद नताशा को बेटे अगस्त्य के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. उस दौरान नताशा ने एक स्टोरी पोस्ट की थी. नताशा के इस कदम से फैंस को यकिन हो गया था के दोनों के बीच सब कुछ सही नहीं  चल रहा है. उनके अलग होने की खबर लंबे समय से चल रही थी, जिसपर हार्दक ने चुप्पी तोड़कर तालाक के बारे में कन्फर्म कर दिया. बता दे कि नताशा एक सर्बियन मॉडल है, जो 2012 में भारत आ गई थीं. उन्हों ने कई फिल्मों और शो में काम कर चुकी हैं.

Trending news