'मैं अटल हूं' का पहला गाना हुआ रिलीज; गाना सुनकर जाग उठेगा देशभक्ति का जुनून
Advertisement

'मैं अटल हूं' का पहला गाना हुआ रिलीज; गाना सुनकर जाग उठेगा देशभक्ति का जुनून

अभिनेता  पंकज त्रिपाठी जल्द ही फिल्म मैं अटल हूं में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आने वाले हैं.पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी  99वीं जयंती मनाते हुए, पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ फिल्म का पहला गाना ‘देश फेले’ रिलीज कर दिया हैं

 

'मैं अटल हूं' का पहला गाना हुआ रिलीज; गाना सुनकर जाग उठेगा देशभक्ति का जुनून

पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मैं अटल हूं' का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद अब पहला गाना आज रिलीज़ हो गया है. पंकज ने दावा किया है कि उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार को अच्छे ढंग से निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्म में पंकज देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के रोल में नज़र आएंगे. पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'मैं अटल हूं' का हर कोई बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है. इसी बीच मेकर्स ने इसका पहला गाना भी जारी कर दिया है. आज 25 दिसंबर को पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी 99वीं जयंती मनाते हुए, पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ फिल्म का पहला गाना ‘देश फेले’ रिलीज कर दिया हैं, जो भारत के पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर एक बायोपिक है.  इस गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है और बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं.

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'मैं अटल हूं' का पहला लुक शेयर किया, और कहा कि ये फ़िल्म पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर एक बायोपिक है. इस दौरान कुछ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कीं जिसमें पूर्व वाजपेयी को एक प्रधानमंत्री, कवि, राजनेता के रूप में दिखाया गया है. अभिनेता पंकज ने धोती-कुर्ता और जैकेट पहना हुए है. जिसमें मेकअप के लिए प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया गया है.

क्या दिखाया गया था ट्रेलर में
हालांकि, कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर लॅाच किया गया. जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती कई तस्वीरें दिखाई गई थीं. ट्रेलर में दिखाया गया पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को राजनीति में किस तरह की रुचि हैं. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कॉलेज के दिनों का मजेदार किस्सा भी याद किया गया हैं. कैसे उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में शामिल हुए थे, और  कैसे राजनीती की शुरुआत की थी.

 

Trending news