Watch: गूगल प्ले स्टोर के 10 साल पूरे, मिला बेहद खास लोगो, देखें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1274702

Watch: गूगल प्ले स्टोर के 10 साल पूरे, मिला बेहद खास लोगो, देखें

विराट कोहली इन दिनों करियर के हिसाब से अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं. जहां चारों तरफ उनकी आलोचना हो रही है वहीं पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर ने कोहली की तारीफ की है.

Google Play

Google Play Color Changed: टेक दिग्गज गूगल (Google) के प्ले स्टोर ने आधिकारिक तौर पर 10 साल पूरे कर लिए हैं, अब इसे अपनी 10वीं वर्षगांठ मनाने के लिए एक नया लोगो मिला है. टेक दिग्गज ने अपने गूगल प्ले स्टोर को थोड़ा बदल दिया है, लेकिन इसमें सबसे बड़ा बदलाव कम वाइब्रेंट कलर्स हैं. गूगल अपनी ज्यादातर सेवाओं के लिए हरे, पीले, नीले और लाल रंगों का इसतेमाल करता है.

द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक सूक्ष्म समायोजन है, जो इस साल की शुरुआत में अपडेट किया गया था. गूगल प्ले के उपाध्यक्ष तियान लिम  ने कहा, "हम एक नया लोगो पेश कर रहे हैं जो गूगल के जादू को बेहतर ढंग से दर्शाता है और हमारे कई उपयोगी प्रोडक्टस- सर्च, एसिस्टेंट, फोटो, जीमेल और अन्य द्वारा साझा की गई ब्रांडिंग से मेल खाता है."

साल 2012 में एंड्रॉइड मार्केट से रीब्रांड किए जाने के बाद नया लोगो और आइकनोग्राफी गूगल प्ले (Google Play) के 10 साल पूरे होने का भी प्रतीक है. 

यह भी पढ़ें: UP Madarsa Board Result: आज आने वाला है उत्तर प्रदेश मदरसा बोर्ड का रिजल्ट, इन वेबसाइट्स पर कर सकेंगे चेक

लिम के मुताबिक, "एक दशक बाद, 190 से अधिक देशों में 2.5 बिलियन से अधिक लोग ऐप्स, गेम और डिजिटल कंटेंट की खोज के लिए हर महीने गूगल प्ले का इस्तेमाल करते हैं." लिम ने आगे कहा कि, "और 20 लाख से अधिक डेवलपर अपने व्यवसाय बनाने और दुनिया भर के लोगों तक पहुंचने के लिए हमारे साथ काम कर रहे हैं."

10 साल पूरे होने पर गूगल प्ले अपने यूजर के लिए कई ऑफर भी दे रहा है. वह अपने प्रमोशन के लिए खरीददारी करने वाले यूजर्स पर 10 गुना ज्यादा प्ले पॉइंट दे रहा है. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news