Adnan Sami ने कैसे किया अपना 130 किलो वजन कम? सिंगर बोले करने पड़ते हैं ये काम
Advertisement

Adnan Sami ने कैसे किया अपना 130 किलो वजन कम? सिंगर बोले करने पड़ते हैं ये काम

Adnan Sami weight Loss: वजन कैसे कम करें? अकसर लोगों के मन में यह सवाल रहता है. लेकिन पाकिस्तानी सिंगर अदनान सामी उनके लिए एक जीता जागती मिसाल हैं. अदनान सामी ने 130 किलो वजन कम करते सबको हैरान किया है.

Adnan Sami ने कैसे किया अपना 130 किलो वजन कम? सिंगर बोले करने पड़ते हैं ये काम

Adnan Sami weight Loss: जो लोग अपना वजन कम करना चाहते हैं उनके लिए अदनान सामी आज एक मिसाल बनकर सामने आए हैं. उन्होंने यह साबित कर दिया है कि अगर कुछ ठान लो तो उसे पाने से आपको कोई नहीं रोक सकता. लोग अकसर सोचते हैं कि वजन कैसे कम करें? उनके लिए अदनान सामी एक मिसाल है. आपको याद होगा कि अदनान पहले काफी मोटे थे. लेकिन अब आपने उन्हें देखा होगा तो काफी हैरानी हुई होगी. अपने इस फैट टू फिट ट्रांसफोर्मेशन को लेकर अदनान सामी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की.

अदनान सामी से 230 किलोग्राम के

इस बातचीत के दौरान बताया कि उनका वजन 230 किलोग्राम था. जिसको कम करने के लिए उन्होंने सालों तक जद्दोजहद की. अब मैंने 130 किलोग्राम वजन कम किया है. यह एक मुश्किल सफर था. आदनान कहते हैं कि यह हेल्दी डाइट और इक्सरसाइज थी जिसकी वजह से उनका वजन कम हो सका है. इस दौरान उन्होंने बताया कि सभी अफवाहों को दरकिनार करते हुए बताया कि केवल सही डाइट और एक्सरसाइज  के कारण ही यह हो पाया है.

अदनान सामी ने वजन कम क्यों किया

अदनान सामी कहते हैं कि लोग सुंदर और आकर्षत दिखना चाहते हैं. इसी कारण वह अपने वजन कम करना शुरू करते हैं. लेकिन बीच में ही बोर होकर छोड़ देते हैं.  लेकिन मैंने यह इसलि किया क्योंकि मुझे इसकी ज़रूरत थी. यह जिंदगी और मौत का सवाल था.

यह भी पढ़ें: बहुत तकलीफ में हैं शोएब अख्तर, दोनों घुटनों की कराई सर्जरी, बोले- 5 साल और खेल सकता था

 

कैसे किया वजन कम?

अदनान सामी ने बताया कि उन्होंने एक सेट डाइट का पालन किया. वह रोजाना उसी डाइट के मुताबिक चलते थे. अपनी फैट लॉस की जर्नी के दौरान उन्होंने हाई प्रोटीन डाइट का पालन किया. जिसकी वजह से वजन कम करने में काफी फायदा हुआ. अपनी फैट लॉस की जर्नी के दौरान उन्हें सारी अनहेल्थी चीजों को छोड़ना पड़ा. आपको बता दें जितना वजन अदनान सामी ने घटाया है वह काबिले तारीफ है.

ऐसी ही इंट्रेस्टिंग खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Trending news