PM मोदी और राहुल गांधी पर ओवैसी ने किया तंज, इसलिए बताया दुकानदार और चौकीदार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1832158

PM मोदी और राहुल गांधी पर ओवैसी ने किया तंज, इसलिए बताया दुकानदार और चौकीदार

Asaduddin Owaisi: AIMIM के नेता ओवैसी ने एक बार फिर राहुल गांधी और पीएम मोदी पर जबदस्त तंज किया है. उन्होंने दोनों को नया नाम दिया है.

PM मोदी और राहुल गांधी पर ओवैसी ने किया तंज, इसलिए बताया दुकानदार और चौकीदार

Asaduddin Owaisi: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी अपने तीखे तेवर के लिए जाने जाते हैं. वह अक्सर कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. वह राजनेताओं पर अक्सर कमेंट किया करते हैं. उनके बयान मीडिया की सुर्खियां बनते हैं. हाल ही में ओवैसी ने एक प्रोग्राम में पीएम मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जबानी हमला किया है. उन्होंने राहुल को दुकानदार बताया है, जबकि पीएम मोदी को चौकीदार.

दुकानदार और चौकीदार

आजतक के जी 20 शिखर सम्मेलन में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी दोनों में से कोई भी मुसलमानों को परेशान किए जाने पर बात नहीं करता. इनमें एक दुकानदार है और दूसरा चौकीदार."

गठबंधन का हिस्सा नहीं होंगे ओवैसी

हाल ही में संसद में विपक्षी पार्टियों की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने की तैयारी हुई. इस पर ओवैसी ने कहा कि उनकी "पार्टी भारत राष्ट्र समिति (BRS) के अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन करती है, न कि विपक्षी गठबंधन का." ओवैसी ने साफ किया कि वह विपक्षी गठबंधन का हिस्सा नहीं होंगे. उन्होंने तंज करते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) की कयादत वाली एनडीए को 'महबूब' और 'इंडिया' अलायंस को 'महबूबा' करार दिया. उन्होंने कहा कि महबूबा बेहद खतरनाक है.

UCC का विरोध

ओवैसी शुरू से ही समान नागरिक संहिता (UCC) को लागू किए जाने के खिलाफ रहे हैं. उन्होंने इस ताल्लुक से कई बयान दिए हैं. अब ओवैसी ने कहा है कि "अगर UCC को लागू किया जाता है, तो इससे लोगों की मजहबी आजादी खत्म हो जाएगी." दावा किया जाता है कि UCC से महिलाएं मजबूत होंगी. इस पर ओवैसी ने जवाब दिया कि गुजरात से ताल्लुक रखने वाली गैंगरेप पीड़िता बिलकिस बानो को न्याय क्यों नहीं दिलाया?

ओवैसी ने दोनों पर किया तंज

ख्याल रहे कि पीएम मोदी ने देश से भ्रष्टाचार मिटाने के लिए खुद को 'चौकीदार' बताया था. इसी तरह से कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद राहुल गांधी गांधी ने कहा था कि वह "मोहब्बत की दुकान" चला रहे हैं. ऐसे में औवैसी ने दोनों पर तंज किया है.

Trending news